दादर में दो परिवारों के बीच मारपीट, एक पक्ष ने परिवार के तीन सदस्यों को रॉड व डंडे से पीटा, दूसरे पक्ष ने ये किया...

दादर में दो परिवारों के बीच मारपीट, एक पक्ष ने परिवार के तीन सदस्यों को रॉड व डंडे से पीटा, दूसरे पक्ष ने ये किया...

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 20 2019 08:53:12 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

शराब (Liquor) की अवैध बिक्री और पुरानी रंजिश को लेकर दादार खुर्द (Dadar khurd) में रहने वाली दो परिवारों के बीच खूनी झड़प हुआ। एक परिवार के तीन सदस्यों को गंभीर चोटें आई है। उन्हें अस्पातल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रास्ता रोककर बलवा मारपीट और गाली गलौज का केस दर्ज किया है।

कोरबा. पुलिस ने बताया कि दादर बस्ती में रहने वाले रामजी जांगड़े, उसकी पत्नी देविका रानी जांगड़े का पड़ोस में रहने वाले बाबूलाल चन्द्रा परिवार के साथ पुराना विवाद चल रहा है। बुधवार की रात दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ। बाबूलाल चन्द्रा, उसके पुत्र गुलशन, गोलू सहित अन्य ने मिलकर रामजी जांगड़े के पुत्र विक्की को घेर लिया। उसकी डंडे और रॉड से पिटाई कर दी। विक्की की आवाज को सुनकर बड़ा भाई आदित्या और मां देविका बचाने पहुंची। चन्द्रा परिवार ने तीनों को पकड़कर पीटा।

Read More : Counterfeit note : नकली नोट बनाने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इतने लाख नकली नोट के साथ ये भी किया जब्त

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। देविका, विक्की और आदित्या के सिर में गंभीर चोटें आई है। घायलों की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाबूलाल चन्द्रा, गुलशन और गोलू सहित आधा दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट, बलवा और गाली गलौच का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रामजी पर शराब बिक्री का आरोप
चन्द्रा का आरोप है कि रामजी गैर कानूनी तरीके से घर में शराब की बिक्री करता है। लोगों बाहर से आते हैं। रामजी की घर के सामने बाबूलाल का मकान है। बाबूलाल इसका विरोध करता है। रामजी को पुलिस ने कई बार शराब की अवैध बिक्री के आरोप में पकड़ा है। वह जेल की हवा भी खा चुका है।
दूसरा पक्ष पहुंचा कलेक्टर और एसपी के पास
इधर, पुलिस की कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए चन्द्रा परिवार बस्ती में रहने वाले अन्य लोगों को लेकर कलेक्टर और एसी के कार्यालय पहुंचा। पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई का आरोप लगाया।

- रास्ता रोककर मारपीट और बलवा के आरोप में केस दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष की शिकायत पर भी जांच चल रही है- राजेश चन्द्रवंशी, चौकी प्रभारी, मानिकपुर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned