युवती ने सीएसईबी चौकी पहुंच कर युवक पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने का लगाया आरोप

युवती ने सीएसईबी चौकी पहुंच कर युवक पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने का लगाया आरोप

Vasudev Yadav | Publish: May, 17 2019 09:58:45 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- युवती ने सीएसईबी चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और एक्ट्रोसिटी के तहत केस दर्ज किया है

कोरबा. युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। युवती का आरोप है कि युवक उसकी एक वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है।
पुलिस ने बताया कि शहर में रहने वाली एक युवती का प्रेम संबंध नेहल राठौर संग चल रहा था। युवती का आरोप है कि नेहल ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाया। बाद में शादी से मना कर दिया। युवती ने सीएसईबी चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और एक्ट्रोसिटी के तहत केस दर्ज किया है। युवती ने युवक पर एक वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

Read More : Breaking : पढि़ए क्या हुआ जब शादी समारोह के बाद आधी रात घर लौट रहे बाइक सवार युवक हाथी से टकराए

वहीं एक अन्य मामले में कटघोरा के हुसैन सागर इलाके में रहने वाला इजराइल हुसैन उम्र ३४ साल ने खुद को अविवाहित बताकर एक नाबालिग लड़की को शादी के झांसे में फंसाया था। लड़की को घर से भगाकर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ले गया। वहां लगभग १५ दिन तक किराए के मकान में रखा। लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच इजराइल के मोबाइल पर एक महिला का कॉल आया। महिला ने खुद को इजराइल की पत्नी बताया। यह भी बताया कि इजराइल दो बच्चों का पिता है। यह सुनकर नाबालिग लड़की हैरान हो गई। घर लौटकर नाबालिग ने अपनी आपबीती माता पिता को सुनाई। इजराइल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने लड़की कटघोरा थाना पहुंची। इसकी जानकारी मिलते ही इजराल आक्रोशित हो गया। उसने लड़की के साथ बिताए संबंधों की अश्लील विडियो को वायरल करने की धमकी दी। परिवार डर गया। उसने छह माह तक घटना को छिपाए रखा। फिर भी इजराइल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अंत में लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने इजराइल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned