scriptCG Crime: महिला ने दुकान में घुसकर की गाली-गलौज, फिर 1 युवक को पेचकस से पीठ में मारा, मचा हड़कंप | CG Crime: Women stabs youth in shop | Patrika News
कोरबा

CG Crime: महिला ने दुकान में घुसकर की गाली-गलौज, फिर 1 युवक को पेचकस से पीठ में मारा, मचा हड़कंप

CG Crime: दुकान मालिक नहीं मिला तब उसने धमकी भरे लहजे में अश्लील गाली-गलौज करते हुए कहा कि वह बहुत रिपोर्ट करता है।

कोरबाJun 28, 2024 / 01:54 pm

Shrishti Singh

CG Crime

CG Crime: कोरबा में पुरानी गाड़ियों की खरीदी-बिक्री से जुड़े एक दुकान में घुसकर युवक पर पेचकश से हमला के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरतार किया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें

Crime News: महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, लाखों के सोना-चांदी बरामद

घटना 26 जून बुधवार की बताई जा रही है। ट्रांसपोर्ट नगर में पिंदा एंड लक्की ऑटोडील की दुकान है। यहां से पुरानी गाड़ियों की खरीदी-बिक्री होती है। बुधवार को एक युवक दुकान में अपने दोस्त से मिलने आया था। उसी समय एक महिला पहुंची और उसने दुकान के मालिक की खोजबीन की। दुकान मालिक नहीं मिला तब उसने धमकी भरे लहजे में अश्लील गाली-गलौज करते हुए कहा कि वह बहुत रिपोर्ट करता है।

महिला ने दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी। महिला की ओर से दी जा रही गाली-गलौज को सुनकर दुकान में आए युवक ने उसे मना किया तब महिला उस युवक पर आक्रोशित हो गई। उसने दुकान के अंदर घुसकर युवक को दौड़ाया, बचने के लिए युवक अंदर की ओर गया तब महिला ने एक पेचकश से मार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें

Janjgir-Champa Crime: दुधमुंहे बच्चे का गला दबाकर कुएं में फेंक दी लाश, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

घटना को लेकर पूरी जानकारी ली। दुकानदार ने मामले में केस दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरतार कर लिया। उस पर दुकान में घुसकर गाली-गलौज करने और युवक पर पेचकश से मारने का आरोप है। महिला शारदा विहार क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने महिला को कोरबा के एक कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Hindi News/ Korba / CG Crime: महिला ने दुकान में घुसकर की गाली-गलौज, फिर 1 युवक को पेचकस से पीठ में मारा, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो