scriptCG Fraud: थर्ड जेंडर के साथ 5 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में था युवक, शादी का झांसा देकर लिया 6 लाख रुपए, फिर फरार | CG Fraud: Man cheated a transgender | Patrika News
कोरबा

CG Fraud: थर्ड जेंडर के साथ 5 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में था युवक, शादी का झांसा देकर लिया 6 लाख रुपए, फिर फरार

CG Fraud: थर्ड जेंडर ने बताया कि पितांबर ने उसे पांच साल तक रायपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रखा।

कोरबाJun 16, 2024 / 03:26 pm

Shrishti Singh

CG Fraud

CG Fraud: कोरबा में शादी का झांसा देकर थर्ड जेंडर के साथ पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रखने और बाद में शादी से इनकार करने का मामला सामने आया है। ठगी की शिकार थर्ड जेंडर ने बालकोनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें युवक की तलाश कर उस पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें

CG Cyber Crime: शेयर मार्केट में पैसा लगाओगे तो मिलेगा कई गुना, झांसा देकर 25 लाख रुपए की ठगी

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में रहने वाल पितांबर बंजारे की पहचान लगभग 6-7 साल पहले एक थर्ड जेंडर से हुई थी। पितांबर थर्ड जेंडर से बातचीत करने लगा था और दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे। पितांबर थर्ड जेंडर को दिल दे बैठा था और उसने शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन शादी होने से पहले ही दोनों रायपुर के एक मकान एक साथ रहने लगे। थर्ड जेंडर ने बताया कि पितांबर ने उसे पांच साल तक रायपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रखा।

इस बीच पितांबर ने मकान बनाने की बात कहकर थर्ड जेंडर से किश्तों में 6 लाख रुपए से अधिक की राशि प्राप्त किया। जब मकान बनकर तैयार हुआ और थर्ड जेंडर ने शादी के लिए दबाव बनाया तो पितांबर फरार हो गया। ठगी के शिकार थर्ड जेंडर ने मामले की जानकारी बालकोनगर थाना को दी है। इसमें आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। थर्ड जेंडर ने पुलिस को बताया है कि उसने अपने सभी जेवर को पितांबर को दे दिया था ताकि मकान बन सके।

यह भी पढ़ें

CG Fraud: शेयर मार्केट में कई गुना मुनाफे का दिया झांसा, रिटायर्ड SECL कर्मी से 21 लाख रुपए की ठगी

पितांबर की तलाश के लिए थर्ड जेंडर पुलिस की मदद मांग रही है और पितांबर के गृहग्राम से लेकर उनके रिश्तेदारों के घर का चक्कर लगा रही है। थर्ड जेंडर ने लिव इन रिलेशनशिप के दौरान ली गई कुछ तस्वीर भी पुलिस और मीडिया के साथ साझा किया है। पीड़ित थर्ड जेंडर एक निजी कंपनी में काम करती है।

Hindi News/ Korba / CG Fraud: थर्ड जेंडर के साथ 5 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में था युवक, शादी का झांसा देकर लिया 6 लाख रुपए, फिर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो