scriptCGSOS Board Exam 2024: ओपन स्कूल 10वीं-12वीं परीक्षा का टाइम टेबल जारी, इस तारीख से होगी शुरू, देखें | CG Open School 10th-12th exam time table released | Patrika News
कोरबा

CGSOS Board Exam 2024: ओपन स्कूल 10वीं-12वीं परीक्षा का टाइम टेबल जारी, इस तारीख से होगी शुरू, देखें

Open school exam Date: परीक्षार्थियों का मुख्य परीक्षा की समय-सारणी का इंतजार खत्म हो गया। बोर्ड ने समय-सारणी जारी कर दी। कक्षा 12वीं की परीक्षा नौ मार्च से प्रारंभ होगी। वहीं कक्षा 10वीं की परीक्षा 11 मार्च से प्रारंभ होगी..

कोरबाJan 17, 2024 / 06:20 pm

चंदू निर्मलकर

cgbse_exam_news.jpg
Open school exam Date: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के हाई और हायर सेकेंडरी की परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों का मुख्य परीक्षा की समय-सारणी का इंतजार खत्म हो गया। बोर्ड ने समय-सारणी जारी कर दी। कक्षा 12वीं की परीक्षा नौ मार्च से प्रारंभ होगी। वहीं कक्षा 10वीं की परीक्षा 11 मार्च से प्रारंभ होगी।
छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल की ओर से आयोजित परीक्षा सत्र 2024 की समय-सारणी का निर्धारण किया गया है। कक्षा 12वीं के गृह विज्ञान से परीक्षा देने वाले परीक्षार्थी पहला पर्चा हल करेंगे। परीक्षा का समापन छह अप्रैल को होगी। कक्षा 10वीं की परीक्षा 11 मार्च को गणित विषय की परीक्षा के साथ प्रारंभ होगी। समापन तीन अप्रैल को संस्कृत विषय के पर्चा हल करने के साथ होगी।
परीक्षा की समय-सारणी घोषित होने के साथ ही परीक्षार्थियों ने तैयारी तेज कर दी है। बोर्ड ने परीक्षा का समय दोपहर 1.45 बजे से शाम 5 बजे तक निर्धारित किया है। छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के सचिव प्रोफेसर वीके गोयल ने बताया कि छात्र-छात्राएं अपनी परीक्षा से संबंधित समय-सारणी का अवलोकन एवं जानकारी समीपस्थ अध्ययन केन्द्र से प्राप्त कर सकते है। इसके अलावा कार्यलयीन वेबसाइट पर अपलोड किया जा चुका है। परीक्षार्थी अधिकृत वेबसाइट से समय-सारणी डाउनलोड कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो