छत्तीसगढ़ : CISF एएसआई ने चलाई गोली, कबाड़ चोर घायल

- खून से लथपथ चालक को अपोलो बिलासपुर के आईसीयू में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने पसली में फंसी गोली को ऑपरेशन करके बाहर निकाल दिया है।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 20 Feb 2021, 10:35 PM IST

कोरबा . एसईसीएल की गेवरा खदान में केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एएसआई ने कबाड़ चोरों पर गोली चला दी। एक गोली चोरों की बोलेरो कैंपर को चीरते हुए चालक की पसली में लगी। खून से लथपथ चालक को अपोलो बिलासपुर के आईसीयू में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने पसली में फंसी गोली को ऑपरेशन करके बाहर निकाल दिया है। घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि एसईसीएल की गेवरा खदान में शुक्रवार की रात करीब 11 बजे रलिया साइड में डंपर स्टैंड के नीचे एक बोलेरो कैंपर को देखकर सीआईएसएफ की पेट्रोलिंग टीम ने रोकने की कोशिश की। कैंपर चालक ने पेट्रोलिंग टीम की गाड़ी को किनारे से ठोकर मार दी।

कैंपर गाड़ी सीआईएसएफ की पेट्रोलिंग गाड़ी से आगे निकल गई। यह देखकर सीआईएसएफ के जवानों ने कैंपर का पीछा किया। मौका मिलने पर एएसआई उदय कुमार ने पेट्रोलिंग टीम की बोलेरो से कैंपर पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने कैंपर चालक के खिलाफ गेवरा खदान में घुसकर बलवा और सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज किया है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned