scriptअस्पताल का जायजा लेने पहुंची थीं कलेक्टर, नर्सों ने बताई ये बात, फिर जो हुआ पढि़ए खबर… | Chhattisgarh Employee Corner : Hospital inspection | Patrika News

अस्पताल का जायजा लेने पहुंची थीं कलेक्टर, नर्सों ने बताई ये बात, फिर जो हुआ पढि़ए खबर…

locationकोरबाPublished: Aug 22, 2019 01:07:32 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Employee Corner : कई बार नर्सों ने दरवाजा भी खटखटाया, इसके बाद भी डॉक्टर ने नहीं खोला दरवाजा। जब कलेक्टर पहुंची निरीक्षण में तो हुई शिकायत, फिर…

अस्पताल का जायजा लेने पहुंची थीं कलेक्टर, नर्सों ने बताई ये बात, फिर जो हुआ पढि़ए खबर...

अस्पताल का जायजा लेने पहुंची थीं कलेक्टर, नर्सों ने बताई ये बात, फिर जो हुआ पढि़ए खबर…

कोरबा. गुरसिया के पास बस दुर्घटना (Bus Accident) ने पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल की बदहाल स्थिति की पोल खोल दी है। घटना के बाद घायलों को पुलिस की मदद से पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। घायल यात्री इलाज के लिए तड़प रहे थे। लेकिन अस्पताल में कोई डॉक्टर नहीं था। रात में जिस डॉक्टर की ड्यूटी लगाई गई थी, वह नदारद था।
इलाज के अभाव में घायलों (Injured) को कटघोरा और जिला अस्पताल रेफर किया गया। बताया जाता है कि रात लगभग ढाई बजे पुलिस घायलों ((Injured) ) को लेकर पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंची थी। अस्पताल की नर्सों ने घायलों की मरहम पट्टी की।
यह भी पढ़ें
कैश निकालने एटीएम पहुंचे दंपती के उस समय उड़ गए होश, जब पासवर्ड डालते ही आया ये मैसेज…

इलाज के लिए डॉक्टर से सम्पर्क किया, लेकिन डॉक्टर अस्पताल में नहीं था। अस्पताल के स्टॉफ ने डॉक्टर के मकान का दरवाजा भी खटखटाया। बाहर से काफी आवाज दिया। लेकिन डॉक्टर नहीं निकला। तब अस्पताल की नर्सों ने घायलों की मरहम पट्टी की। उन्हें कटघोरा और जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। बताया जाता है कि डॉक्टर घर में भी नहीं था।

नाराज कलेक्टर ने दिया जांच के आदेश
बुधवार को कलेक्टर किरण कौशल अस्पताल की स्थिति जानने पोड़ी उपरोड़ा पहुंची। कलेक्टर को शिकायत मिली कि खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. दीपक सिंह ब्लॉक मुख्यालय में नहीं रहते। मंगलवार की रात अस्पताल में ड्यूटी से डॉक्टर के गायब होने की भी शिकायत मिली। इस पर कलेक्टर ने नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ें
breaking : बलराम से रायपुर जा रही बस गुरसिया के पास पलटी, 19 यात्री घायल…

सीएमएचओ को बीएमओ डॉ. दीपक सिंह के खिलाफ जांच करने के लिए कहा। शिकायत सही पाने पर बीएमओ के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। कलेक्टर ने पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक में सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा भी लिया।
Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो