Korba: ट्रक ने ट्रेलर को मारी जबरदस्त टक्कर, तीन की मौत, घंटों फंसा रहा ड्राइवर और दो हेल्पर का शव

Korba: ट्रक ने ट्रेलर को मारी जबरदस्त टक्कर, तीन की मौत, घंटों फंसा रहा ड्राइवर और दो हेल्पर का शव

Ashish Gupta | Updated: 02 Jun 2019, 03:33:19 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा (Korba Road Accident) हो गया। ट्रक और ट्रेलर के बीच जबरदस्त टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है।

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में भीषण सड़क हादसे (Korba Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई है। अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बांगो थाना अंतर्गत परला के पास रविवार सुबह ट्रक और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रेलर के अगले हिस्से में बेकाबू ट्रक घुस गया।

हादसा इतना भीषण था कि टे्रलर के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ट्रक में सवार ड्राइवर और हेल्पर की मौत हो गई। जबकि ट्रेलर में सवार हेल्पर ने भी इस दर्दनाक हादसे में दम तोड़ दिया। अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस हादसे में ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह श्रतिग्रस्त हो गया। वहीं इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और दोनों हेल्पर का शव घंटों फंसा रहा।

korba road accident

सूचना पर मौके पर 112 की टीम पहुंची लेकिन ट्रक और ट्रेलर में सवार तीनों लोगों की मौत (Korba road accident) हो चुकी थी। हाइवे पर हुए इस हादसे से कुछ घंटों के लिए यातायात भी प्रभावित हो गया था। क्रेन के जरिए सड़क से ट्रक और ट्रेलर को हटाया गया। तब जाकर आवागमन फिर शुरू हो पाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-111 पर परला के पास रविवार सुबह लगभग 5.30 बजे की बताई जा रही है। ट्रक गेहूं लेकर उत्तर प्रदेश से कटघोरा की तरफ जा रही थी। चोटिया परला के पास हाइवे पर ट्रक विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गई।

 

road accident india

आमने-सामने के टक्कर में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रक में सवार ड्राइवर और हेल्पर के शव बुरी तरह फंस गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर डायल 112 की टीम पहुंची। तीनों शव को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। मोरगा से भी पुलिस मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर और हेल्पर को बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के स्थानीय अस्पताल में भेज दिया गया। घटना (Korba Road Accident) कैसे हुई, अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस को आशंका है कि तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर का नियंत्रण खो जाने से हादसे की आशंका जताई जा रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned