scriptकई राउंड की पूछताछ के बाद संदेही को क्लीन चीट, ढोंढ़ीपारा क्षेत्र के कुएं में मिली थी दो बच्चों की लाश | Clean chit after questioning several rounds | Patrika News

कई राउंड की पूछताछ के बाद संदेही को क्लीन चीट, ढोंढ़ीपारा क्षेत्र के कुएं में मिली थी दो बच्चों की लाश

locationकोरबाPublished: Jul 18, 2019 08:58:52 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Death of two children : ढोढ़ीपारा इलाके के कुएं में डूबे दो बच्चों की मौत की जांच पुलिस ने लगभग पूरी कर ली है। कई रांउड की पूछताछ के संदेही को क्लीन चिट दे दिया है। बच्चों की मौत (Death of two children) का कारण पुलिस महज एक हादसा मान रही है।

कई राउंड की पूछताछ के बाद संदेही को क्लीन चीट, ढोंढ़ीपारा क्षेत्र के कुएं में मिली थी दो बच्चों की लाश

कई राउंड की पूछताछ के बाद संदेही को क्लीन चीट, ढोंढ़ीपारा क्षेत्र के कुएं में मिली थी दो बच्चों की लाश

कोरबा. कुएं में दो बच्चों की लाश मिलने के बाद पुलिस ने इस निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए संदेही युवक से तीन से चार दिन तक पूछताछ किया, उसका बयान लिया। बयान की सच्चाई की जांच की। संदेही को छोड़ दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दोनों बच्चों की मौत (Death of two children) का कारण पानी में डूबना बताया गया है। कुएं के पानी में मिली बिस्टिक के पैकेट की भी जांच पूरी हो गई है।
पुलिस का कहना है कि घटना के कुछ देर पहले बच्चों ने एक दुकान से बिस्किट खरीदा था। बच्चे कुएं के मुंडेर पर बैठकर बिस्किट खा रहे होंगे। इस बीच बिस्किट लेकर दोनों के बीच खींचतान हुई होगी और बच्चे कुएं में गिर गए होंगे। कुएं के पास ही एक बच्चे का चप्पल भी मिला है साथ ही बिस्किट की रेपर बरामद हुई है।
यह भी पढ़ें
रात दो बजे मकान टूटने की आवाज से जागी महिला, तीन माह की बच्ची को गोद में लेकर बाहर निकलते ही हाथी से हुआ सामना, फिर ये हुआ…

बच्चों को पैसा किसने दिया? स्पष्ट नहीं
हालांकि पुलिस अभी तक यह प्रमाणित नहीं कर सकी है कि बच्चों ने बिस्किट खरीदा तो उसके लिए पैसे किसने दिए हैं। परिवार वालों ने बच्चोंं को पैसा देने से इनकार किया है। जबकि दुकानदार ने पुलिस को बताया है कि बिस्किट के बदले बच्चों ने पैसा दिया था। इस पर पुलिस का तर्क है कि बच्चों ने चोरी छिपे पैसे की चोरी की होगी। पुलिस ने अपने निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए साइबर सेल की भी मदद ली है।

पिछले हफ्ते की घटना
पिछले हफ्ते शनिवार शाम ढोढ़ीपारा नेहरू नगर इलाके के भैंसखटाल क्षेत्र के कुएं में सात वर्षीय आकाश चौहान और छह साल की नेहा की लाश मिली थी। परिवार वालों ने बच्चें की हत्या (Murder) का संदेह व्यक्ति किया था। पास में रहने वाले एक युवक का नाम पुलिस को बताया था। इस पर पुलिस जांच कर रही थी।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो