कोरबा . शुक्रवार को सीएम डॉ. रमन सिंह करतला पहुंचे। सीएम के आते ही कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखने को मिला। फूल मालाओं के साथ सीएम का जोरदार स्वागत किया गया। सीएम के पहुंचते ही भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने नारे लगाकर उनकी अगवानी की और माल्यार्पण किया। इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल भी मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे।

सीएम करतला क्षेत्र के कुल 180 करोड़ रूपए से अधिक के कार्यों की सीएम सौगात देंगे। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने अपने भाषण की शुरूआत मां सर्वमंगला को नमन करके किया। उन्होंने रतनपुर की महामाया, कटघोरा की मां कोसगाई, पोड़ीउपरोड़ा की मां मातिनदाई को नमन करते हुए कहा कि इन सबकी कृपा से यहां के लोगों को खुशहाली व संपन्नता मिलती रहे। अपनी विकास यात्रा का जिक्र करते हुए डॉ. सिंह ने कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब ट्रिपल पी में सिमट गई है, पूरे देश से कांग्रेस का सफाया हो रहा है। परिवारवाद की इस कांग्रेस पार्टी की मानसिकता व सोच विकास विरोधी है। यही कारण है जब हम छत्तीसगढ़ में विकास यात्रा निकाल रहे हैं तो कांग्रेस विकास यात्रा का विरोध कर रही है। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के नारे पर यकीन करते हुए चहुंओर विकास कर रही है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों का अभिवादन करते हुए सीएम ने कहा भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से सभी को लाभ पहुंच रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned