scriptकलेक्टोरेट का बाबू दूसरी बार कोरोना से संक्रमित, वायरस से महिला की मौत | Collectorate Babu second time infected by covid 19, Woman dies virus | Patrika News

कलेक्टोरेट का बाबू दूसरी बार कोरोना से संक्रमित, वायरस से महिला की मौत

locationकोरबाPublished: Aug 24, 2020 07:25:15 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले (Korba Coronavirus Update) के कलेक्टोरेट शाखा में कार्यरत एक बाबू एक माह के भीतर दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। बाबू के साथ काम करने वाले दो और कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

coronavirus in mp : 101 corona positive cases in gwalior

coronavirus in mp : जिले में 101 नए मरीज मिले, तीन जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले (Korba Coronavirus Update) के कलेक्टोरेट शाखा में कार्यरत एक बाबू एक माह के भीतर दूसरी बार कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है। बाबू के साथ काम करने वाले दो और कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया है कि कलेक्टोरेट का बाबू पिछले माह वायरस से संक्रमित पाया गया था। उसका इलाज बिलासपुर सिम्स में किया गया था। रिपोर्ट निगेटिव आने पर सिम्स से डिस्चार्ज किया गया था। लगभग 15 दिन से भू-अभिलेख शाखा में काम कर रहा था। उसकी रिपोर्ट दोबारा कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा कोरबा में एनआईसी का अधिकारी भी वायरस से संक्रमित मिला है।
उधर, कोरबा में कोरोना से संक्रमित 82 साल की महिला ने इलाज के दौरान रायपुर में दम तोड़ दिया। महिला के पुत्र और दुकान में काम करने वाला एक स्टॉफ भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वर्तमान में कोरबा में अब तक 585 कोरोना संक्रमण के केस मिले हैं, जिसमें 141 एक्टिव मरीज हैं। वहीं जिले में अब तक दो मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो