टैंकर के ड्राइवर की बांगो के तालाब में मिली लाश, मचा हड़कंप

Dead Body Found: ऑयल टैंकर के एक ड्राइवर की लाश बांगो के तालाब में मिली है। मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। युवक की हत्याकर शव को पानी में फेंके जाने की आशंका है। लाश (Dead Body) मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

कोरबा. विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के बांगो के पास स्थित बरोद तालाब में शनिवार की सुबह एक युवक की लाश (Dead Body) पानी में देखी गई। स्थानीय लोगों ने सूचना बांगो पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। लाश को फायर स्टूगेसर से पानी में दबा गया था। पुलिस ने फायर स्टूगेसर में लिखे गए एक नंबर को कॉल लगाया। कॉल इंडियन ऑयल के गोपालपुर टर्मिनल को लगा। पुलिस को पता चला कि स्टूगेसर को इंडियन ऑयल के टर्मिनल से निकाला गया है। मृतक के हाथ पर नरेश प्रेमा लिखा हुआ था। पुलिस ने इसके आधार पर मृतक की पहचान नरेश कुमार रजक से की है।

Read More: Fraud: पेट्रोल पंप मालिक को बिहार कंस्ट्रक्शन ने ऐसे लगाया 34 लाख का चूना, पढि़ए पूरी खबर...
नरेश मंगेली जिले के गांव गोंड़पारा छिरहुट का निवासी है। इंडियन ऑयल टर्मिनल में ऑयल टैंकर चालक था। मृतक के सिर और कनपट्टी पर चोट निशान हैं। पुलिस को आशंका है कि नरेश की हत्या कर शव को तालाब में छिपाया गया। नरेश की मौत को पुलिस हत्या मानकर जांच कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अभी तक की जांच में यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि नरेश गोपालपुर में किसके साथ अंतिम बार देखा गया था। उसका किसके साथ विवाद हुआ था? बांगो ने जांच के लिए दर्री थाने से भी सहयोग मांगने की बात कही है। पिछले माह ही आपसी विवाद में दो टैंकर चालक के बीच मारपीट हुई थी। इसमें एक की मौत हो गई। एक माह के भीतर ऑयल टर्मिनल में काम करने वाले किसी कर्मचारी के हत्या की दूसरी घटना है।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned