विकास यात्रा : तीन पदाधिकारी झांसी की रानी तो कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और हरी चूडिय़ों में आएंगी नजर

By: Shiv Singh

Published: 15 May 2018, 11:00 AM IST

Korba, Chhattisgarh, India

सीएम की विकास यात्रा : तीन पदाधिकारी झांसी की रानी तो कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और हरी चूडिय़ों में आएंगी नजर

1/2

कोरबा . सीएम की विकास यात्रा पर बीजेपी की महिला मोर्चा के लिए संगठन से ड्रेस कोड तय किया है। जिसमें उनको केसरिया साड़ी में रहने को कहा गया है। वहीं तीन पदाधिकारी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की तरह परिधान और हाथ में तलवार के साथ नजर आएंगी। सोमवार को बीजेपी महिला मोर्चा की बैठक कोरबा और कटघोरा में रखी गई।

टीपीनगर स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में मोर्चा की जिलाध्यक्ष मीना शर्मा, महामंत्री संजू देवी राजपूत समेत कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में यह तय किया गया कि कटघोरा में मोर्चा के तीन पदाधिकारी झांसी की रानी की वेशभूषा में नजर आएंगी। हाथों में तलवार भी होगी। वहीं अन्य सभी कार्यकर्ता केसरिया साड़ी में होंगी। १७ मई को करतला में सीएम के हेलीपेड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा सुआ नृत्य कर स्वागत किया जाएगा। वहीं १९ मई को कोरबा प्रवास पर सीएम के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर महिला कार्यकर्ता आरती की थाल के साथ स्वागत करेंगे।

Read More : विकास यात्रा : इतने करोड़ का होगा लोकार्पण व भूमिपूजन, जानें विकास रथ से सीएम कब और कहां पहुंचेंग

मुख्यालय से होर्डिंग्स-कटआउट पहुंचे, पूरे शहर में लगाने की तैयारी
इधर सीएम की विकास यात्रा को लेकर तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है। प्रशासन जहां अपनी तैयारी में लगा हुआ है वहीं भाजपा भी कोई कसर नहीं छोडऩे में लगी है। मुख्यालय से विकास यात्रा के लिए पीएम और सीएम के कटआउट पहुंच चुके हैं। जिसे विकास यात्रा से पहले लगाया जाएगा। कटघोरा से लेकर कोरबा तक होर्डिंग्स लगाने के लिए भी नेताओं के बीच अब होड़ लग गई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned