कुसमुंडा खदान से चोरी का 140 लीटर डीजल जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

स्कूटी पर सवार दो युवक डीजल लेकर नहर रोड के रास्ते भाग रहे थे। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। दोनों युवकों की स्कूटी को रोक लिया। इसकी जांच की गई।

कोरबा. पुलिस ने 140 लीटर डीजल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। युवक एसईसीएल की कुसमुंडा खदान से डीजल चोरी कर भाग रहे
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह अलग अलग स्कूटी पर सवार दो युवक डीजल लेकर नहर रोड के रास्ते भाग रहे थे। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। दोनों युवकों की स्कूटी को रोक लिया। इसकी जांच की गई। अलग अलग जेरीकेन में 140 लीटर डीजल मिला। पुलिस ने युवकों से बिल पेश करने के लिए कहा। युवक बिल नहीं पेश कर सके। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवकों को पकड़ लिया। आरोपियों में बरमपुर निवासी संतोष विश्वकर्मा और फोकटपारा में रहने वाला अनिश टोप्पो शामिल है। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि फोकटपारा का एक गिरोह एसईसीएल की कुसमुंडा खदान से डीजल चोरी करा रहा है। इस गिरोह को पुरानी के बस्ती के कुछ युवक चला रहा है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया।

READ : कलयुगी डॉक्टर मामा ने अपनी सगी भांजी का के साथ किया ऐसा काम, जिसने सुना रह गया सन्न...
खदानों से डीजल चोरी
सुरक्षा एजेंसियों की सख्ती के बावजूद एसईसीएल की खदानों से डीजल की चोरी हो रही है। एजेंसियां डीजल चोरी को रोकने में नाकाम रही हैं। बताया जाता है कि डीजल चोरों को गिरोह गेवरा और दीपका खदान से भी आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है, लेकिन गिरोह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रही है।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned