scriptआखिर ऐसा क्या हुआ कि ड्राइवर को आया गुस्सा और मालिक के ऊपर चढ़ा दी ट्रेलर, मौत | Driver hit trailer owner | Patrika News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि ड्राइवर को आया गुस्सा और मालिक के ऊपर चढ़ा दी ट्रेलर, मौत

locationकोरबाPublished: Jan 15, 2018 10:49:49 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

-पेट्रोल पंप पर गाड़ी लगाकर ड्राइवर फरार -ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दो घंटे तक किया बवाल

आखिर ऐसा क्या हुआ कि ड्राइवर को आया गुस्सा और मालिक के ऊपर चढ़ा दी ट्रेलर, मौत
कोरबा/सुतर्रा. ड्राइवर और ट्रेलर मालिक के बीच हुए विवाद में मालिक की जान चली गई। ड्राइवर ने गाड़ी मालिक के ऊपर चढ़ा दी। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार होकर सुतर्रा पेट्रोल पंप पर गाड़ी खड़ी कर भाग गया। इधर, आक्रोशित लोगों ने सुतर्रा बस स्टैंड में चक्काजाम कर तीन घंटे तक सड़क पर बवाल किया।
घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या १११ पर कटघोरा थाना क्षेत्र में सुतर्रा बस स्टैंड में हुई। सुतर्रा में किराए की मकान में रहने वाले आजाद खान 45 का ट्रेलर सीजी 04 क्यू 7998 के चालक गुड्डू के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना उग्र्र हो गया कि आजाद ड्राइवर गुड्डू को पीटने पर उतारू हो गया। इसे लेकर डंडा खोजने लगा। डंडा नहीं मिला। आजाद बस स्टैंड के पास स्थित अपने किराए की मकान में डंडा लेने जा रहा था। इसके लिए सड़क को पार कर रहा था। इस बीच ट्रेलर चालक गुड्डू गाड़ी मोड़कर आया। उसने आजाद पर गाड़ी चढ़ा दी। ट्रेलर के पहिए से दबकर आजाद की मौत हो गई।
आजाद के मौत की खबर सुतर्रा में तेजी से फैली। स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। कटघोरा- बिलासपुर मार्ग पर सुतर्रा बस स्टैंड के पास जाम कर दिया। सड़क पर यातायात ठप हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। कटघोरा से पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की। पुलिस ने इसकी जानकारी जिला प्रशासन को दी। 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने पर मामला शांत हुआ। लगभग 6.30 बजे जाम को खोला गया। पुलिस को लगभग तीन घंटे का समय लगा।

पहले आजाद की ट्रक चलाता था ड्राइवर
आजाद झारखंड के गढ़वा जिले का मूल निवासी था। उसने एक ट्रेलर खरीदा था। सुतर्रा में रहकर ड्राइवर से गाड़ी चलवाता थाच। बताया जाता है कि आजाद की ट्रेलर को पहले गुड्डू चला रहा था। कुछ दिन पहले गुड्डू ने आजाद की गाड़ी को छोड़ दिया था। दूसरी ट्रेलर सीजी 04 क्यू 7998 को चला था। रविवार को गुड्डू सुतर्रा के पास स्थित गुलाम फरीद की गैरेज में गाड़ी का काम करा रहा था। यहां आजाद भी पहुंचा। यहीं पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

-घटना से पहले दोनों के बीच विवाद की जानकारी मिली है। ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। उसके पकड़ में आने पर स्पष्ट होगा कि उसने जान बुझकर कुचला या घटना अनजाने में हुई। तारकेश्वर पटेल, एएसपी, कोरबा

ट्रेंडिंग वीडियो