scriptशाम होते ही ताश खेल रहे, खाना भी एक साथ खा रहे हैं और बाद में रिपोर्ट आ रही पॉजिटिव | Eating food together and positive reports coming later | Patrika News

शाम होते ही ताश खेल रहे, खाना भी एक साथ खा रहे हैं और बाद में रिपोर्ट आ रही पॉजिटिव

locationकोरबाPublished: Jun 10, 2020 02:46:51 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

क्वॉरेंटाइन भवनों में जिनको ठहराया गया है वह मौके मिलते ही कमरे में जमघट लगा लेते हैं। यही वजह है कि 77 में से चुनिंदा क्वॉरेंटाइन भवनों में संक्रमण लगातार फैल रहा है।

Corona: Administration will be dealt with such sudden infection

Corona: Administration will be dealt with such sudden infection

कोरबा. बाहर से आए मजदूर प्रशासन के लिए मुश्किलें बढ़ाने में लगे हैं। क्वॉरेंटाइन भवनों में जिनको ठहराया गया है वह मौके मिलते ही कमरे में जमघट लगा लेते हैं। यही वजह है कि 77 में से चुनिंदा क्वॉरेंटाइन भवनों में संक्रमण लगातार फैल रहा है।

पिछले एक सप्ताह में ऐसा कोई दिन नहीं है जब क्वॉरेंटाइन में रहने वाले मजदूरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव नहीं आ रही है। इनमें सबसे हैरत वाली बात यह है कि थोक के भाव में मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यही है कि कुछ कारणों में रह रहे मजदूर नियम कायदों को लगातार तोड़ रहे हैं। पसान, कुदुरमाल में यह दो क्वॉरेंटाइन भवन ऐसे हैं जहां सबसे अधिक मरीज सामने आए हैं। पसान जो कि कोरबा जिला का इलाका है यहां के गर्ल्स स्कूल में गए मजदूर अधिकारियों के लिए सिरदर्द बन गए हैं। अधिकारी बताते हैं कि शाम होते ही मजदूर अपने अपने कमरों से निकल कर एक कमरे में बैठकर बातें करते हैं। खाना भी एक साथ मिलकर खा रहे हैं। इसी का नतीजा अब सामने आने लगा है।

नायब तहसीलदार पसान राठिया ने बताया कि पिछले दिनों भवन में रह रहे मजदूर नीचे वाले कमरे में आकर साथ में खाना खा रहे हैं। तब तो फटकार लगाई थी। बाद में जब रिपोर्ट आई तो वह मजदूर संक्रमित पाए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो