Breaking : पढि़ए क्या हुआ जब शादी समारोह के बाद आधी रात घर लौट रहे बाइक सवार युवक हाथी से टकराए

Vasudev Yadav | Publish: May, 17 2019 12:35:46 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 08:47:37 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- बारात से लौट रहे युवकों की बाइक हाथी से टकराई

कोरबा. वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे युवकों की बाइक सड़क पार कर रहे हाथियों की झुंड से टकरा गई। बाइक पर दो युवक सवार थे। दोनों युवक सड़क पर गिरे। एक हाथी ने एक युवक को पकड़कर सड़क पर पटक दिया। दूसरा युवक जान बचाकर भागने में सफल रहा।

बताया जाता है कि विकासखंड करतला के ग्राम मदवानी में रहने वाले कलम सिंह राठिया और यशवंत राठिया एक शादी समारोह में शामिल होने जिल्गा के पास स्थित ग्राम बरपाली गए थे। गुरुवार आधी रात लगभग 12 बजे बाइक से घर लौट रहे थे। कुदमुरा से लगभग एक किलोमीटर दूर रामपुर रोड में युवकों की बाइक सड़क पार कर रहे हाथियों की झुंड से टकरा गई। हाथी को देखकर दोनों घबरा गए। जान बचाने के लिए भागने की कोशिश करने लगे। इस बीच एक हाथी ने यशवंत को पकड़ लिया। उसे सड़क पर पटक दिया। सिर को पैर से कुचलकर मार डाला। कलम जान बचाकर हाथियों की झुंड से भागने में कामयाब रहा।

Read More : बस चालक पर भालू ने किया हमला, लोगों ने ऐसे बचाई जान

शुक्रवार सुबह सड़क पर यशवंत की लाश देखकर गांव वालों को घटना की जानकारी हुई। कलम से पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ। सूचना पर वन विभाग के अधिकारी और करतला पुलिस मौके पर पहुंची। जिंदा बचे कलम से घटना की जानकारी ली। कलम ने वन विभाग और पुलिस को घटना की जानकारी दी है। हालांकि वह यह नहीं बता सका कि यशवंत किसकी शादी में ग्राम जिल्गा गया था। दोनों युवक दोस्त बताए जाते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned