scriptEmployment fair organized in PG College | पीजी कॉलेज में किया गया रोजगार मेला का आयोजन | Patrika News

पीजी कॉलेज में किया गया रोजगार मेला का आयोजन

कोरबा. बुधवार को शासकीय पीजी कॉलेज में महाविद्यालय की कैरियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल के द्वारा जिला रोजगार कार्यालय एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के संयुक्त तत्वाधान में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया। इसमें एसबीआई लाइफ एन्सोरेंस में सेल्स ऑफिसर, एनकेएच कोरबा के 62 पदो हेतु तथा शैडो मेस कोरबा के 2 जिपसा के 28 पदों हेतु प्लेसमेंट को आयोजन किया गया।

 

कोरबा

Published: April 21, 2022 04:58:06 pm

प्राचार्य डॉ. आरके सक्सेना ने प्लेसमेट में उपस्थित छात्र-छात्राओं को अपने लक्ष्य तक पहुंचने हेतु निरंतर प्रयास करते रहने की अभिप्रेरणा दी। साथ ही महाविद्यालय में आयोजित होने वाले प्लेसमेंट का लाभ लेकर अपने भविष्य को उज्जवल बनाने की सीख दी।
पीजी कॉलेज में किया गया रोजगार मेला का आयोजन
पीजी कॉलेज में किया गया रोजगार मेला का आयोजन
एसबीआई लाइफ एसोरेंस के सीनियर ब्रांच मैनेजर सुनील देवांगन ने छात्र छात्राओं को प्लेसमेंट का महत्व बताते हुए अच्छे कैरियर अधिकारी जीपी खाण्डे ने शासकीय महाविद्यालय कोरबा में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन करने का उद्देश्य बताते हुए छात्र-छात्राओं को रोजगार उपलब्ध कराने का सार्थक प्रयास बताया। प्लेसमेंट कैंप में एसबीआई कोरबा लाइफ एन्सोरेंस को 65 आवेदन सैडो मेन्स वियर 8 तथा एनकेएच को 25 आवेदन प्राप्त हुए।
सभी फर्म अपने कैम्पस में साक्षात्कर की प्रक्रिया आयोजित कर चयनित प्रतिभागी को सूचित करेंगी। करियर काउसलिंग समिति की संयोजक डॉ. अवन्तिका कौशिल एवं सुशील कुमार गुप्ता ने प्लेसमेंट के आयोजन को सफल बताया।

पटवारी प्रशिक्षण चयन परीक्षा 24 को
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अंतर्गत पटवारी प्रशिक्षण चयन परीक्षा 2022 का आयोजन 24 अपै्रल को किया जाएगा। यह परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1.15 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। प्रवेश पत्र व्यापमं के वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। इस परीक्षा के लिए कोरबा शहर में कुल 39 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इन परीक्षा केन्द्रों पर 13 हजार 038 परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा के दिन परीक्षार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए शासकीय पीजी कॉलेज रजगामार रोड कोरबा को मार्गदर्शन केन्द्र बनाया गया है।
दावा आपत्ति उपरांत अंतिम मेरिट एवं प्रतीक्षा सूची जारी
एकलव्य आदर्श विद्यालय में वर्ष 2022-23 के लिए कक्षा छठवी में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा परिणाम में प्राप्तांक के संबंध में प्राप्त दावा आपत्ति उपरांत अंतिम चयन एवं प्रतीक्षा सूची जारी कर दी गयी है। कक्षा में प्रवेश के लिए कांउसलिंग की सूचना अलग से प्रकाशित की जाएगी। चयन परीक्षा का आयोजन तीन अप्रैल को किया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी, इन राज्यों में आंधी और बारिश की अलर्टLucknow: क्या बदलने वाला है प्रदेश की राजधानी का नाम? CM योगी के ट्वीट से मिले संकेतजमैका के दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने क्यों की सलवार-कुर्ता की चर्चा, जानिए इस टूर में और क्या-क्या हुआबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.