scriptअच्छी पहल : 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात कोरबा पुलिस बल को 50 मोटर सायकिल प्रदान कर जवानों का बढ़ाया हौसला | Encouraged by providing 50 motorcycles to Korba police force | Patrika News

अच्छी पहल : 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात कोरबा पुलिस बल को 50 मोटर सायकिल प्रदान कर जवानों का बढ़ाया हौसला

locationकोरबाPublished: Mar 30, 2020 06:44:45 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री की पहल व मे. शांति हीरो के प्रयासों से हीरो मोटोकार्प लिमिटेड के सौजन्य से कोरबा जिला पुलिस बल को 25 मोटर सायकिलें और 25 स्कूटर उपलब्ध कराए गए।

अच्छी पहल : 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात कोरबा पुलिस बल को 50 मोटर सायकिलें प्रदान कर जवानों का बढ़ाया हौसला

अच्छी पहल : 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात कोरबा पुलिस बल को 50 मोटर सायकिलें प्रदान कर जवानों का बढ़ाया हौसला

कोरबा. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने प्रशासन के साथ दिन रात पुलिस बल कार्य कर रही है। ऐसे में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की पहल व शांति हीरो के प्रयास से कोरबा पुलिस बल को 25 मोटरसायकिल प्रदान कर उनका हौसला बढ़ाया। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि समूचे विश्व के साथ ही हमारे देश और प्रदेश में कोरोना संक्रमण कोविड-19 नामक महामारी को नियंत्रित करने के लिए कोरबा जिला प्रशासन के साथ मिलकर पुलिस के जवान अनवरत रूप में कानून व्यवस्था को संभालने के लिए चैबीसों घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें
ब्रिटेन से लौटे परिवार के तीन सदस्यों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया रायपुर, आसपास के 50 घरों में किया जा रहा सर्वे

ऐसी विषम परिस्थितियों में पुलिस बल को निरंतर भाग-दौड़ करने की आवश्यकता पड़ रही है। मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने विश्वास व्यक्त किया है कि वर्तमान समय की जरूरतों के हिसाब से पुलिस बल को प्रदान की गई 50 नग मोटर सायकिलें उनके कर्तव्य निर्वहन में बहुत सहायक सिद्ध हो सकेगी। सुरक्षा और आम नागरिकों की सहायता के नजरिए से सभी वाहनों को पूर्णत: सुसज्जित कराया गया है जिसमें फ्लैसर लाईट, पुलिस सायरन और महिला हेल्प लाईन और सुरक्षा टीम के नम्बर दिए गए हैं। सभी वाहनों के साथ दो-दो हेलमेट भी प्रदान किए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो