scriptपसरखेत रेंज कार्यालय में मजदूरों ने किया था बवाल, छह के खिलाफ केस दर्ज | Forest Department: Case filed against six labor | Patrika News

पसरखेत रेंज कार्यालय में मजदूरों ने किया था बवाल, छह के खिलाफ केस दर्ज

locationकोरबाPublished: Sep 17, 2019 08:18:20 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Forest Department: सोमवार को पसरखेत रेंज कार्यालय में हुए हंगामे व बवाल के बाद वन विभाग ने छह मजदूरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पसरखेत रेंज कार्यालय में मजदूरों ने किया था बवाल, छह के खिलाफ केस दर्ज

पसरखेत रेंज कार्यालय में मजदूरों ने किया था बवाल, छह के खिलाफ केस दर्ज

कोरबा. कार्यालय में हुए हंगामे के बाद पसरखेत रेंजर घुटुरसाय पैंकरा ने करतला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार की दोपहर एक बजे ग्राम पसरखेत के संतोष कुमार, कलशराम, मनाराम यादव, मोहित , तोरन सिंह एवं गौतम द्वारा वन परिक्षेत्र कैम्पस एवं कार्यालय मे जबरन घुसकर शासकीय कर्मचारियों एवं सुरक्षा चौकीदारों से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।
धमकी के साथ-साथ कार्यालय के अंदर संतोष कुमार के द्वारा प्रवेश कर कुर्सी को लात से मारा गया एवं कार्यालय में ही फेंका गया। टेबल मे रखी फाइल को भी फाड़कर फेंक दिया। वहीं परिक्षेत्र कार्यालय मे कार्यरत कम्प्यूटर आपरेटर यशवंत कुमार के मोटर साइकिल गिराकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। ट्रक में भी तोडफ़ोड़ की गई। इस मामले मेेंं करतला पुलिस ने छह ग्रामीणों के खिलाफ धारा 147, 186, 332, 427 के तहत केस दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें
Snake Bite: मवेशियों के लिए घास काट रही महिला को सांप ने काटा, मौत

दिनभर कार्यालय में लटका रहा ताला
घटना के दूसरे दिन मंगलवार को पसरखेत रेंज में दिनभर ताला लटका रहा। कर्मचारी भी नदारद रहे। वहीं गांव में भी ज्यादा चहल-पहल नहीं दिखी। केस दर्ज होने के बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई मेंं पुलिस जुट गई है। छह मजदूरों के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद ग्रामीणों में नाराजगी भी है। इधर मजदूरी भुगतान भी अब तक नहीं हो सका है।

Click &
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो