लॉकडाउन में सड़क पर आया चार फीट का अजगर, देखने लोगों की जुटी भीड़

Dragon: एक घंटे तक बस्ती से बाहर खदेडऩे चला खेल, जिधर-जिधर सांप जाता, उधर-उधर लोगों की चल रही थी भीड़

By: Vasudev Yadav

Updated: 16 May 2020, 08:22 PM IST

कोरबा. लॉकडाउन के बीच एक अजगर सांप सड़क पर आ गया। अचानक बस्तीवासियों की जब इस पर नजर पड़ी तो आश्चर्यचकित होकर उसे देखने लगे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद क्या था लोग डंडे से उसे बस्ती से बाहर निकालने में जुट गए। इस दौरान न तो उन्हें लॉकडान का ख्याल रहा और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का। मुंह पर बिना मास्क लगाए बस्तीवासी सड़क पर आ गए। यह पूरा वाक्या संजय नगर नहर गांजा गली की है।

शनिवार संजय नगर नहर गांजा गली स्थित बस्ती की सड़क पर करीब चार फीट का एक अजगर सांप निकला। बस्ती में रहने वाले कुछ लोगों की नजर इस सांप पर पड़ी। सांप को देखते ही लोगों के होश उड़ गए। धीरे-धीरे यह खबर बस्तीवासियों को लगी तो वे भी अजगर को देखने बाहर निकल पड़े। सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। फिर बस्ती के कुछ युवकों द्वारा सांप को बस्ती से बाहर निकालने का खेल शुरू हुआ। सांप जिधर-जिधर जाता, लोग भी उसके पीछे-पीछे जाते। करीब एक घंटे तक सड़क पर लोगों की भीड़ लगी रही।

Read More: सांप के काटने से दो लोगों की मौत, मृतकों में युवक और चार साल का मासूम

शहर में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन है। लोगों का घरों से बाहर निकलना मना है। लोग जरूरी काम से ही बाहर निकल रहे हैं। वहीं तेज गर्मी भी अपना असर दिखाने लगी है। इसके कारण बिलों में रहने वाले जीव भी गर्मी से व्याकुल होकर बाहर आ रहे हैं। लॉकडाउन के कारण चारों ओर सन्नाटा पसरा है। इससे जीव अपने बिलों से बाहर निकल कर सड़क तक पहुंच जा रहे हैं।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned