scriptशादी का वादा कर झांसे में फंसाया फिर दूसरी लडक़ी से रचाई ब्याह, सिपाही पर केस | Framed by marriage promise, case on soldier | Patrika News

शादी का वादा कर झांसे में फंसाया फिर दूसरी लडक़ी से रचाई ब्याह, सिपाही पर केस

locationकोरबाPublished: Apr 17, 2019 10:26:57 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

बिलासपुर में तैनात एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का केस पाली थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस सिपाही की तलाश कर रही है।पुलिस ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का प्रेम संबंध सिपाही रमेश कुमार साहू से चल रहा था। युवती का आरोप है कि सिपाही रमेश ने उसे शादी का झांसा दिया। दो साल तक संबंध बनाया।

शादी का वादा कर झांसे में फंसाया फिर दूसरी लडक़ी से रचाई ब्याह, सिपाही पर केस

शादी का वादा कर झांसे में फंसाया फिर दूसरी लडक़ी से रचाई ब्याह, सिपाही पर केस

कोरबा. बिलासपुर में तैनात एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का केस पाली थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस सिपाही की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का प्रेम संबंध सिपाही रमेश कुमार साहू से चल रहा था। युवती का आरोप है कि सिपाही रमेश ने उसे शादी का झांसा दिया। दो साल तक संबंध बनाया। इसबीच लडक़ी ने रमेश पर शादी के लिए दबाव बनाया, रमेश अलग अलग कारण बताकर टालता रहा। लडक़ी रमेश पर भरोसा करती रही। इसबीच सिपाही रमेश ने नौ अप्रैल को एक लडक़ी से ब्याह रचा ली। लेकिन इसकी भनक सिपाही की पे्रमिका को नहीं लगी। परिवार के जरिए रमेश की शादी की सूचना लडक़ी को मिली। लडक़ी परिवार के साथ थाने पहुंची। उसने सिपाही रमेश के खिलाफ दुरूकर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस रमेश की तलाश कर रही है। आरोपी रमेश पाली थाना क्षेत्र के गांव पोलमी का रहने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो