फिर सामने आया ठगी का मामला, घर में था एटीएम कार्ड, उधर खाते से निकल गए इतने लाख रुपए

Fraud : ग्राम गुरसिया में रहने वाला एक ग्रामीण ठगी का शिकार हो गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

कोरबा. विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के ग्राम गुरसिया में रहने वाले एक व्यक्ति के खाते से एक लाख 74 हजार रुपए की धोखाधड़ी का मामला उजागर हुआ है। पुलिस ठगी करने वाले गिरोह की पतासाजी कर रही है। आशंका है कि एटीएम कार्ड की क्लोनिंग करके ठगी हुई है।

पुलिस ने बताया कि कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम डुडग़ा में रहने वाले छेदूलाल जायसवाल की स्टेट बैंक में खाता है। 24 अगस्त को छेदूलाल का पुत्र अमित खाते में बैलेंस की जानकारी लेने कटघोरा स्थित स्टेट बैंक के एटीएम पहुंचा। स्टेटमेंट निकालने पर छेदूलाल के खाते से दो दिन में 20- 20 हजार रुपए छह और 18 हजार रुपए तीन बार आहरण होने की जानकारी मिली। अमित ने पिता से बातचीत की। खाते में उपलब्ध राशि की जानकारी दी। यह सुनकर छेदूलाल हैरान हो गए। उन्होंने घटना की सूचना कटघोरा थाना को दी। पुलिस धोखाधड़ी का केस दर्जकर जांच कर रही है।

Read More : तुझको कोई इंसाफ नहीं मिलेगा, चाहे वो नरेंद्र मोदी हो या कोई भी हो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कहते हुए पत्नी से कहा तलाक-तलाक-तलाक

छेदूलाल ने पुलिस को बताया है कि रुपए आहरण से पहले मोबाइल पर कोई ओटीपी जनरेट नहीं हुआ था। न ही किसी व्यक्ति को उसने अपना एटीएम कार्ड रुपए निकालने के लिए दिया जाना स्वीकार किया। पुलिस साइबर सेल की मदद से ठगी की जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि ठगों ने एटीएम कार्ड की क्लोनिंग करके रुपए आहरण किया होगा। दो दिन पहले भी कटघोरा में एक व्यक्ति के एटीएम कार्ड से एक लाख 60 हजार रुपए की ठगी का मामला कटघोरा थाना पहुंचा था। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

Chhattisgarh Fraud से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned