बैंक से एक लाख 20 हजार रुपए किया आहरण, फिर झोले में रखा, घर पहुंचते ही उड़ गए होश

पुलिस ने बताया कि बालकोनगर थाना क्षेत्र के गांव जामबहार में रहने वाला एम नारायण उम्र ७४ साल शुक्रवार को रुपए निकालने के लिए स्टेट बैंक कोरबा के मेन ब्रांच पहुंचा था।

By: Shiv Singh

Published: 29 Dec 2018, 08:49 PM IST

कोरबा. बैंक से एक लाख 20 हजार रुपए निकालकर घर लौट रहा बुजुर्ग उठाइगिरी का शिकार हो गया। आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि बालकोनगर थाना क्षेत्र के गांव जामबहार में रहने वाला एम नारायण उम्र ७४ साल शुक्रवार को रुपए निकालने के लिए स्टेट बैंक कोरबा के मेन ब्रांच पहुंचा था। उसने बैंक से एक लाख २० हजार रुपए आहरण किया। एक झोला में रखकर टीवीएस बाइक में के सामने टांग दिया था। दोपहर करीब एक बजे घर पहुंचा। झोला में रुपए नहीं थे। यह देखकर बुजुर्ग परेशान हो गया। वह सीएसईबी चौकी पहुंचा। मामले की सूचना पर पुलिस ने उठाइगिरी करने वालों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। पूछताछ में बुजुर्ग ने बताया है कि बैंक से रुपए निकालने के बाद एम नारायण कोरबा में चार-पांच जगहों पर गया था। आशंका है कि इसी बीच उठाइगिरों ने वारदात को अंजाम दिया होगा।

कियोस्क के लिए रुपए ले रहा था
एम नारायण की पुत्री जामबहार में एक कियोस्क सेंटर चलाती है। खातेदार की मांग को पूरी करने के लिए एम नारायण पैसे लेकर जाम बहार जा रहा था।
पुलिस ने शुरू की पतासाजी
पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि उठाइगीर बैंक से बुजुर्ग का पीछा तो नहीं कर रहे थे। इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है।

 

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned