script

उठाईगिरी का शिकार हुए 79 साल का बुजुर्ग आखिर क्यों नहीं चाहता मीडिया में आए नाम, पढि़ए पूरी खबर…

locationकोरबाPublished: Jul 20, 2019 09:20:48 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Loot Case : 79 साल का बुजुर्ग हुआ उठाइगिरी (Loot) का शिकार, पुलिस बताकर ठगों (faker) ने उतरवा लिया सोने की चेन और अंगूठी।

उठाईगिरी का शिकार हुए 79 साल का बुजुर्ग आखिर क्यों नहीं चाहता मीडिया में आए नाम, पढि़ए पूरी खबर...

उठाईगिरी का शिकार हुए 79 साल का बुजुर्ग आखिर क्यों नहीं चाहता मीडिया में आए नाम, पढि़ए पूरी खबर…

कोरबा. कोसाबाड़ी क्षेत्र में मेनरोड पर दिनदहाड़े 79 साल का बुजुर्ग उठाइगिरी (Pilferage) का शिकार हो गया। बदमाशों ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर बुजुर्ग से सोने की चेन और अंगूठी को उतरवा लिया। करीब 15 ग्राम सोने की चेन व अंगूठी है, इसकी कीमत 45 से 50 हजार रुपए बताई जा रही है। घटना शनिवार दोपहर कोसाबाड़ी क्षेत्र के मेनरोड पर होना बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें
नाले में मिली महिला की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, दोनों हाथ में गोदना, एक हाथ में आरएस तो दूसरे हाथ में लिखा है ऊॅ

कांशीनगर इलाके में रहने वाला एक बुजुर्ग मेनरोड पर स्थित ब्लूवर्ड स्कूल से होकर सुभाष चौक की ओर बढ़ रहा था। रिशु बार के पास पहुंचा ही था कि पीछे से बाइक पर दो युवक आए। उन्होंने खुद को पुलिस कर्मी बताते हुए बुजुर्ग को भरोसे में लिया। उससे सोने की चेन और एक अंगूठी उतरवा लिया। युवक बाइक में बाइक से फरार हो गए। बुजुर्ग को ठगी (Fraud) का पता चला। उसने रामपुर पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बुजुर्ग के बताए हुलिया के आधार पर बदमाशों की तलाश की। लेकिन बदमाश फरार हो गए। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। पीडि़त बुजुर्ग ने अपना नाम मीडिया से सार्वजनिक नहीं करने की अपील की है। बुजुर्ग लोकलाज की डर से अपना नाम सामने नहीं आने देना चाहता।
यह भी पढ़ें
शहर को बनाया जाएगा डस्टबिन फ्री, अगले माह से शुरू होगा नए सिस्टम पर काम, निगम ने जोनवार की तैयारी

शातिर गिरोह पर संदेह
पुलिस को संदेह है कि इसमें कोई शातिर गिरोह शामिल होगा। पुलिस साइबर से मिलकर उठाइगिरी (Pilferage) की जांच कर रही है। जिस तर्ज पर शहर में यह घटना हुई है, उसी तर्ज पर पिछले साल डीडीएम रोड पर भी एक महिला के साथ घटना हुई थी। आरोपी की तलाश अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है।

Chhattisgarh Loot Case से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो