scriptएनएच पर फिर लगा घंटों जाम, आधी रात को फंसे रहे सैकड़ों वाहन | heavy vehicles trapped on nh | Patrika News

एनएच पर फिर लगा घंटों जाम, आधी रात को फंसे रहे सैकड़ों वाहन

locationकोरबाPublished: Sep 02, 2018 12:52:40 am

Submitted by:

Shiv Singh

ताराघाटी और चोटिया के पास सड़क फंसने से लगा जाम

एनएच पर फिर लगा घंटों जाम, आधी रात को फंसे रहे सैकड़ों वाहन

एनएच पर फिर लगा घंटों जाम, आधी रात को फंसे रहे सैकड़ों वाहन

कोरबा. निर्माणाधीन एनएच अंबिकापुर मार्ग पर शुक्रवार की रात एक बार फिर से जाम लग गया। दो जगह जाम लगने से वाहन रात भर फंसे रहे। छोटे वाहन किसी तरह जाम से निकल सके, लेकिन बड़े वाहन अलसुबह ही निकल पाएं।
कटघोरा से शिवनगर और शिवनगर से अंबिकापुर तक दो चरणों में एनएच का काम चल रहा है। कटघोरा से शिवनगर की सड़क अब तक 40 फीसदी बचा हुआ है। बारिश की वजह से एक ओर काम पूरी से ठप्प है। तो दूसरी तरफ कीचड़ ने परेशानी बढ़ा दी है। दरअसल जहां सड़क या फिर पुल-पुलियां का काम चल रहा वहां वाहनों के आवागमन के लिए बनाएं गए वैकिल्पक सड़क का हाल बद्तर हो चुकी है। एक ही लेन मेें दोनों तरफ के वाहनों के गुजरने से सड़क और भी कीचड़ हो गई है। कई जगह मिटट्ी का कटाव होने की वजह से वाहन फंस जा रहे हैं। शुक्रवार की रात को भी ताराघाटी और चोटिया-पोड़ी मार्ग के बीच वाहन डायवर्सन मार्ग पर फंस गए। देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार लग गई। किसी तरह वाहन यहां से निकले तो दूसरी जगह लगे जाम में वाहन फंस गए। सुबह वाहनों को किसी तरह निकाला गया।
गौरतलब है कि शुक्रवार को चैतमा हाईवे पर दो वाहनों की भिड़ंत होने से करीब छह घंटे तक जाम लगी रही है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। हाईवे में आये दिन जाम की समस्या निर्मित हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो