scriptतेज़ रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, 1 मौत 1 का इलाज जारी | High speed trailer hit bike riding youth, 1 died on the spot korba | Patrika News

तेज़ रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, 1 मौत 1 का इलाज जारी

locationकोरबाPublished: Jul 01, 2022 12:49:24 pm

Submitted by:

CG Desk

हाईवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत हो गई और एक का इलाज जारी है। पढ़िए पूरी खबर।

photo1656655531.jpeg

कोरबा। जिले से सड़क दुर्घटना की बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल दोस्त के साथ सतरेंगा घूमकर बिलासपुर लौट रहा युवक पाली थाना क्षेत्र में हाइवे पर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना में युवक के सिर में गंभीर चोट लगी जिससे उसकी की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा युवक भी घायल बताया जा रहा है, जिसका इलाज अभी जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर सरकंडा थाना क्षेत्र के चिंगराजपारा का रहने वाला कुलेश्वर राजपूत उम्र 18 वर्ष अपने दोस्त हिमांशु साहू के साथ घूमने के लिए बाइक से सतरेंगा कोरबा पहुंचा था। जहाँ से गुरुवार को दोनों घर लौट रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 130 पर पाली थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम ग्राम मुनगाडीह के पास विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को सामने से ठोकर मार दिया।

घटना में दोनों युवक सड़क पर गिर गए। जिससे उनके सिर में गंभीर चोटें आई। कुलेश्वर राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हिमांशु को गंभीर चोेटें आई है। उसे डॉयल 112 की मदद से पाली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद हिमांशु को सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया है। उसकी हालत नाजूक बताई जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की ट्रेलर बेहद तेज़ गति से आ रहा था। तेज़ गति होने की वजह से मुनगाड़ीह में निर्माणाधीन पुल के पास चालक गाड़ी को संभाल नहीं सका और विपरित दिशा से आ रहे युवकों को सामने से ठोकर मार दी। पुलिस ने उक्त मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो