पत्नी को लेकर हॉस्पिटल गया था पति, घर से एक लाख रुपए कैश चोरी

पत्नी को लेकर हॉस्पिटल गया था पति, घर से एक लाख रुपए कैश चोरी

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 19 2019 07:21:19 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

पाली(Pali) के ग्राम मुनगाडीह की है। गांव में रहने वाले रामकांत डिक्सेना ने ट्रैक्टर खरीदने(Tractor Purchase) के लिए बैंक(Bank) से एक लाख रुपए का कर्ज लिया था। रुपए घर में रखे थे। एक दो दिन में ट्रैक्टर खरीदने वाला था। पत्नी का इलाज कराने गया तो घर में हुई चोरी(Theft)

कोरबा. चोरों(Thieves) ने एक मकान में धावा बोलकर एक लाख रुपए नकद और साढ़े तीन तोला सोने की जेवरात चोरी कर ली। ट्रैक्टर खरीदने(Tractor Purchase) के लिए ग्रामीण ने घर में एक लाख रुपए नकद रखा था।
घटना विकासखंड पाली(Pali) के ग्राम मुनगाडीह की है। गांव में रहने वाले रामकांत डिक्सेना ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए बैंक से एक लाख रुपए का कर्ज लिया था। रुपए घर में रखे थे। एक दो दिन में ट्रैक्टर खरीदने वाला था। इसबीच मंगलवार को रामाकांत की पत्नी के दांत में दर्द होने लगा। रामाकांत घर में ताला लगाकर पत्नी को लेकर इलाज कराने मंगलवार को कटघोरा पहुंचा था। लौटने में देर हो गई। रात में रिश्तेदार के घर रूक गया। बुधवार सुबह घर पहुंचा। घर के मेन दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर से दरवाजा बंद था। उसे चोरी का पता चला। घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दिया। पुलिस को भी अवगत कराया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कवायड की मदद ली। घर से निकलकर डॉग थोड़ी दूर तक गया।

Read More : भंडारण क्षमता से अधिक कोयले के मामले में एसीबी ने अब तक नहीं दिया जवाब

इसके बाद ठहर गया। डॉग से पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस केस दर्जकर पता साजी कर रही है। आशंका है कि चोरी में डिक्सेना परिवार को करीब से जानने वाले व्यक्ति का हाथ हो सकता है। चोरी करने के लिए चोरों ने मकान का ताला तोड़ा। अंदर घुसकर दरवाजे को भीतर से बंद कर दिया। ऑलमारी को खोल दिया। आलमारी में ही अंदर के लॉक की चाबी थी। चाबी से लॉक खोलकर रुपए ले भागे। घर से चोर सोने जेवरात भी ले गए हैं। इसकी कीमतल लगभग एक लाख रुपए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned