जेल में कर दी थी डॉक्टर की हत्या, छूटते ही 24 घण्टे के भीतर एक ही गांव में दूसरी बार की चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

जेल में कर दी थी डॉक्टर की हत्या, छूटते ही 24 घण्टे के भीतर एक ही गांव में दूसरी बार की चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

Shiv Singh | Publish: Sep, 04 2018 11:32:48 AM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ की

कोरबा. चोरी करने के 24 घंटे बाद फिर उसी गांव में हाथ डालने के लिए आरोपी रेकी कर रहा था। गांववालों को शक हुआ तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ की। तो उसने ही शनिवार को गांव में हुई चोरी को कबूला। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है।


उरगा थाना के अन्तर्गत ग्राम जोगीपाली में रहने वाली महिला सुमित्रा बाई पटेल शनिवार को सुबह काम करने खेत गयी थी। घर मे कोई नहीं होने के कारण सूनेपन का फायदा उठाकर अज्ञात चोर द्वारा घर मे घुसकर घर से नौ नग कांसा का थाली, सात नग कांसा की प्लेट, 2 नग चांदी की पायल, व 7000 रु. नगद की चोरी कर भाग निकला था।

Read more- Janmashtami : हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की... से गूंज उठी ऊर्जाधानी

इसकी रिपोर्ट उरगा थाना में दर्ज कराकर आरोपी की खोजबीन में पुलिस लगी हुई थी। पुलिस ने गांव वालों को संदिग्ध तौर पर घुमने वाले लोगों की सूचना तत्काल देने को कहा था। रविवार को ग्रामीणों ने एक युवक को गांव में संदिग्ध तौर पर घुमते देखा। उरगा पुलिस मौके पर पहुंचकर संदेही से पुछताछ की गई। तब उसे अपना नाम सरजू कश्यप ्र 30 वर्ष निवासी छितापानी थाना बलौद बताया।

Read more : Video Gallery- दर्री के एक गेट को खोलकर डेम के जल स्तर को किया जा रहा मेंटेंन


आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही महिला के घर चोरी का वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उसके निशानदेही पर चोरी के समान को बरामद कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने जेल दाखिल करा दिया है।

-------------

भैया-भाभी ने बहन को पीटा, केस दर्ज
कोरबा ञ्च पत्रिका. मानिकपुर चौकी क्षेत्र के आजाद चौक के पास रहने वाली काजल यादव ने अपने भैया करन यादव और भाभी लक्ष्मी बाई पर पिटाई का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। शिकायत मेंं युवती ने बताया कि उसे डंडे व ईंट से मारा गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned