बालको एल्यूमिना गेट के पास सड़क दुर्घटना, बोलरो की ठोकर से घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

चांदमति को सिम्स में इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

By: Vasudev Yadav

Published: 09 Dec 2017, 10:58 AM IST

कोरबा . बालको एल्यूमिना गेट के पास सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। चार दिसंबर की शाम करीब सवा चार बजे कोरबा- बालकोनगर मार्ग पर एल्यूमिना गेट के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को ठोकर मार दिया था। इसमें संजय नगर निवासी धीरज यादव और उसकी मां चांदमति को गंभीर चोटें आई थी। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। धीरज को एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया था।

इलाज के दौरान धीरज की मौत हो गई। चांदमति को सिम्स में इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई गई है। बाइक एमपी 09, 5607 पर धीरज अपनी मां को लेकर कोरबा आ रहा था। रास्ते में एल्यूमिना गेट के पास बाइक को बोलेरो सीजी १२ एके 7437 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चपेट में ले लिया था। बाइक को टक्कर मारने के बाद बोलेरो सड़क से उतरकर झाडिय़ों में जा घुस थी।

Read More : शिक्षा स्तर पर जताई चिंता, इस्पात मंत्रालय के संयुक्त सचिव बर्थवाल ने अधिकारियों से एक्शन प्लान तैयार करने कहा

रैनपुर में घटना : गाड़ी जब्त, केस नहीं
इधर, रैनपुर के पास गुरुवार शाम हुई सड़क दुर्घटना में मारे गए दो युवकों के मामले में पुलिस ने अभी तक केस दर्ज नहीं किया है। मर्ग कायम कर जांच कर रही है। हालांकि पुलिस गाड़ी को जब्त कर थाने जरुर ले आई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। इधर, शुक्रवार को दोनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम किया गया। अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंपा गया। गुरुवार शाम लगभग सवा सात बजे दीपका- पाली मार्ग पर ग्राम रैनपुर के पास सड़क किनारे ट्रेलर सीजी 12 एस 1528 के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी खड़ी किया था। रात में अंधेरा होने के कारण बाइक चालक गाड़ी को देख नहीं सके। बाइक ट्रेलर से टकरा गई थी। इसमें कांजीपानी चैतमा निवासी कैलाश दास २६ और बसीबार रैनपुर निवासी प्रेम दास २० की मौत हो गई थी। कैलाश अपने जीजा के घर दीपका जा रहा था।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned