Video Gallery : बेरोजगारों को लुभाने जनता कांग्रेस ने लांच किया बेरोजगारी फार्म

Shiv Singh

Publish: Sep, 11 2018 09:27:09 PM (IST)

Korba, Chhattisgarh, India

कोरबा. जनता कांग्रस छत्तीसगढ (जे) कोरबा ने बेरोजगार युवाओं को लुभाने के लिए मंगलवार को एक खास तरह का बेरोजगारी फॉर्म लॉन्च किया। जिसे पार्टी के युवा विंग के कार्यकर्ता बेरोजगारों से भरवाएंगे। पार्टी का दावा है कि इसी आधार पर बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध होगा। सरकार बनी तो बेरोजगारी भत्ता भी दिया जाएगा।

चुनाव के पहले सभी पार्टियां युवाओं को लुभाने के फिराक में हैं। जनता कांग्रेस ने भी इस दिशा में प्रयास शुरू कर दिया है। पार्टी ने फॉर्म लॉन्च किया है। जिसमें बेरोजगार युवाओं के नाम, पता, वर्ग आदि के साथ ही यह भी पूछा गया है कि घर के समीप कौन सी फैक्ट्री या उपक्रम हैं।

पार्टी के लोकसभा प्रभारी ज्ञानेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि युवा कार्यकर्ता इस फॉर्म को लेकर बेरोजगारों की बीच जाएंगे। जिसे समस्त बेरोजगारों से यह फॉर्म भरवाया जाएगा। जिससे कि युवाओं को चिन्हांकित कर उनके लिए रोजगार का प्रबंध किया जा सके। सरकार बनने पर प्रत्येक बेरोजगार को दो हजार रूपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि यूथ कांग्रेसी भी इसी तरह का फॉर्म भरवा रहे हैं? तब उपाध्याय ने जवाब दिया कि कांग्रेसी हमारी नकल कर रहे हैं।

 

प्रेसवार्ता में मौजूद रामसिंह अग्रवाल ने कहा कि पार्टी ने शपथ पत्र के माध्यम से घोषणा की है कि प्रदेश में जहां भी पावर प्लांट मौजूद हैं। वहां के ९० प्रतिशत स्थानीय लोगों को रोजगार देना होगा। इस दौरान पवन अग्रवाल, विशाल शुक्ला, आशीष गुप्ता, दीपक वर्मा आदि मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned