scriptमहाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश से लौटे कोरबा के 39 मजदूर कोरोना पॉजिटिव | Korba Coronavirus Update: 39 laborers infected with Covid-19 in Korba | Patrika News

महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश से लौटे कोरबा के 39 मजदूर कोरोना पॉजिटिव

locationकोरबाPublished: Jun 21, 2020 09:52:25 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अलग-अलग प्रदेशों से लौटे 39 प्रवासी मजदूर कोरोना वायरस (Korba Coronavirus Update) से संक्रमित पाए गए हैं। इसमें 22 पुरुष और 17 महिलाएं हैं।

corona

corona

कोरबा. अलग-अलग प्रदेशों से लौटे 39 प्रवासी मजदूर कोरोना वायरस (Korba Coronavirus Update) से संक्रमित पाए गए हैं। इसमें 22 पुरुष और 17 महिलाएं हैं। संक्रमित मरीजों का इलाज कोरबा के कोविड हॉस्पिटल में किया जाएगा। रविवार शाम एम्स रायपुर की ओर से कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की एक रिपोर्ट जारी की गई। इसमें कोरबा में संक्रमितों की संख्या 39 बताई गई।
जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि सभी पॉजिटिव मजदूर उमरेली के क्वारंटाइन सेंटर में ठहरे हुए हैं। इन मरीजों का इलाज कोरबा के कोविड हॉस्पिटल और आइसोलेशन सेंटर में किया जाएगा। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से आवश्यक व्यवस्था की जा रही है।

जर्वे से हटाकर उमरेली सेंटर में किया था क्वारेंटीन
स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया है कि रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए प्रवासी मजदूरों का सैंपल जांच के लिए पिछले दिनों एम्स भेजा गया था। उस समय सभी मजदूर जर्वे के क्वारंटाइन में ठहरे हुए थे। पूर्व में जर्वे के सेंटर में क्वारंटाइन किए गए कुछ प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव आए थे।

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से जर्वे सेंटर के मरीजों को संक्रमण से बचाने के लिए उमरेली के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। रविवार को प्रवासी मजदूरों की रिपोर्ट आई। सेंटर के सभी मजदूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो