scriptकोरबा के जिला पंचायत CEO कोरोना संक्रमित, कोविड अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी | Korba District Panchayat CEO and IAS officer tests COVID-19 positive | Patrika News
कोरबा

कोरबा के जिला पंचायत CEO कोरोना संक्रमित, कोविड अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी

छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba District) जिले में पदस्थ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (Korba District Panchayat CEO) कुंदन कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मुख्य कार्यपालन अधिकारी की कोविड जांच रिपोर्ट आज शाम पाजीटिव आई है।

कोरबाAug 09, 2020 / 06:22 pm

Ashish Gupta

Coronavirus Update

Coronavirus Update : एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि, 3 हुए स्वस्थ

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba District) जिले में पदस्थ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (Korba District Panchayat CEO) कुंदन कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मुख्य कार्यपालन अधिकारी की कोविड जांच रिपोर्ट आज शाम पॉजिटिव आई है।
उन्हें कोरबा के विशेष कोविड अस्पताल (COVID Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया जा रहा है। इसके साथ ही CEO के परिजनों को भी होम आइसोलेशन के लिए कहा गया है और उनके भी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे।
जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कुमार 2014 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और हाल ही में वे दुर्ग से ट्रांसफ़र होकर कोरबा पदस्थ हुए हैं। ज़रूरी काम से कुमार हाजीपुर बिहार गए थे और दो दिन पहले सात अगस्त को ही कोरबा लौटे थे।
हाजीपुर से वापस आने के बाद से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी। वे सर्दी खांसी और बुखार महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उनका सैंपल जांच के लिए रायगढ़ के मेडिकल कालेज की लैब भेजा गया था। लैब से आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।
जिले के सीएमएचओ डॉ बीबी बोडे ने इसकी पुष्टि की है। छतीसगढ़ राज्य में दो आईपीएस अधिकारियों के बाद किसी आईएएस अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने का संभवतः यह पहला मामला है।

Home / Korba / कोरबा के जिला पंचायत CEO कोरोना संक्रमित, कोविड अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो