scriptKorba Fire Accident: चलती कार में लगी भीषण आग, समय रहते गेट खोलकर कूदे बाप-बेटे…मची खलबली | Korba Fire Accident: Massive fire in car | Patrika News
कोरबा

Korba Fire Accident: चलती कार में लगी भीषण आग, समय रहते गेट खोलकर कूदे बाप-बेटे…मची खलबली

Korba Fire Accident: कोरबा-दर्री मार्ग पर मेजर ध्यानचंद चौक के पास चलती कार में आग लग गई। घटना के समय कार में पिता-पुत्र सवार थे।

कोरबाMay 21, 2024 / 01:15 pm

Khyati Parihar

Korba Fire Accident
Korba Fire Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा से आगजनी की घटना सामने आई है। जहां कोरबा-दर्री मार्ग पर मेजर ध्यानचंद चौक के पास चलती कार में आग लग गई। घटना के समय कार में पिता-पुत्र सवार थे। आग और धुंआ की लपटों को देखकर दोनों घबरा गए। जान बचाने के लिए आनन-फानन में कूदकर बाहर निकले। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते यह घटना घटी है।
सरदार पटेल नगर जमनीपाली के रहने वाले संजीव जायसवाल कार से कोरबा की तरफ आ रहे थे। मेजर ध्यानचंद चौक के पास पहुंचे थे कि उनके कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग विकारल रूप ले गई। धू-धू कर कार जलने लगी। कार को जलता देख राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। अफरा-तफरी (Korba Accident News) का माहौल बन गया। घटना की सूचना स्थानी लोगों ने दर्री पुलिस को दी। घटना की सूचना दमकल को दी। पानी की मदद से आग को बुझाया गया। तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। पिता-पुत्र ने कूदकर जान बचाई।
Korba Fire Accident
Korba Fire Accident: वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली। पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया। जहां मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है कि कब कैसे और किन परिस्थितियों में आग लगी होगी।
यह भी पढ़ें

चलती कार में लगी भीषण आग में जिंदा जल गया शिक्षक, मौत देख लोगों की कांप गई रूह

CG Fire Accident: गर्मी में हो रही इस तरह की घटनाएं

Korba Cg Fire Accident: भीषण गर्मी के कारण वाहन में आग लगने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। जानकारों की मानें तो कई बार शॉर्ट सर्किट के कारण भी आग लग जाती है। गर्मी के मौसम में ड्राइव करते समय एसी चालू करना ही पड़ता है। कई बार एसी का तापमान बढ़ने से शॉर्ट सर्किट होता है। हालांकि, मौजूदा मामले में कार जरूर जलकर खाक हो गई है, लेकिन किसी तरह की जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

Hindi News/ Korba / Korba Fire Accident: चलती कार में लगी भीषण आग, समय रहते गेट खोलकर कूदे बाप-बेटे…मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो