सरपंच के घर में घुसा ट्रक, जाम

सरपंच के घर में घुसा ट्रक, जाम
Head rammed the truck into the house, jam

Piyushkant Chaturvedi | Publish: Jun, 24 2016 10:53:00 AM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

कटघोरा- चोटिया मार्ग पर पोड़ी उपरोड़ा के पास ट्रक एक मकान में घुस गया। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम खोला गया।

कोरबा. कटघोरा- चोटिया मार्ग पर पोड़ी उपरोड़ा के पास ट्रक एक मकान में घुस गया। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम खोला गया। कटघोरा की ओर से ट्रक अंबिकापुर की ओर जा रहा था। रास्ते में पोड़ी उपरोड़ा के पास ट्रक बेकाबू हो गया। सड़क किनारे एक मकान में घुस गया। इसमें एक ग्रामीण घायल हो गया। मकान पोड़ी उपरोड़ा के सरपंच की बताई जा रही है।

 इससे आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बांगो, कटघोरा से पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझाकर चक्काजाम खोलवाया गया। दुर्घटना से दोनों ओर गाडिय़ों की लंबी कतार लग गई। इधर, घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। इस पर कोयला लोड है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned