script50 रुपए मजदूरी मांगने पर ग्रामीण की कर दी थी हत्या, तीन माह बाद केस दर्ज | Korba news : 50 rupees for wages demanded by the villagers, the case was registered three months later | Patrika News

50 रुपए मजदूरी मांगने पर ग्रामीण की कर दी थी हत्या, तीन माह बाद केस दर्ज

locationकोरबाPublished: Jul 28, 2017 01:43:00 pm

हत्या के तीन माह पुराने मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर हत्या मुकदमा दर्ज किया है।घटना श्यांग थाना क्षेत्र की है।

50 rupees for wages demanded by the villagers, the

50 rupees for wages demanded by the villagers, the case was registered three months later

कोरबा. हत्या के तीन माह पुराने मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर हत्या मुकदमा दर्ज किया है।
घटना श्यांग थाना क्षेत्र की है। 21 अप्रैल को बरपाली भेलवाडीह निवासी चमार साय गांव में रहने वाले मनबोध के घर मजदूरी करने गया था। काम खत्म होने पर शाम को मनबोध से 50 रुपए मजदूरी मांग रहा था। लेकिन मनबोध ने यह कहकर पैसा नहीं दिया था कि 40 रुपए पहले से लग रहे हो। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। मनबोध ने लवरेंश और लक्ष्मण के साथ मिलकर चमार साय को बेदम पीटा था। इलाज के दौरान चमार साय की मौत हो गई थी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें मनबोध 22, वर्ष लवरेंश लकडा 20 और पवन टोप्पो के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। लवरेंश रपाली कोलिहाडीह का निवासी है। मनबोध और लक्ष्मण बरपाली भेलवाडीह में रहते हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो