scriptKorba News: Youth commits suicide by jumping in front of train | Korba News: ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद की पुलिस ने जताई आशंका...मचा हड़कंप | Patrika News

Korba News: ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद की पुलिस ने जताई आशंका...मचा हड़कंप

locationकोरबाPublished: Feb 10, 2024 04:57:55 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Korba Suicide News: कोरबा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के सामने कूदकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान चंदन उम्र 40 वर्ष से की गई है जो जांजगीर-चांपा जिले का रहने वाला था। बताया जाता है कि कोरबा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 के पास ट्रेन के सामने युवक अचानक कूद गया।

piche_police_1.jpg
CG Crime News: कोरबा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के सामने कूदकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान चंदन उम्र 40 वर्ष से की गई है जो जांजगीर-चांपा जिले का रहने वाला था। बताया जाता है कि कोरबा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 के पास ट्रेन के सामने युवक अचानक कूद गया। जिससे वह मालगाड़ी की चपेट में आया। उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Raigarh News: चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने 14 बाइकों के साथ 3 आरोपी को दबोचा..किए कई बड़े खुलासे

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। युवक ने खुदकुशी क्यों की, यह स्पष्ट नहीं है। आशंका है कि घटना के पीछे पारिवारिक वजह भी हो सकती है। इसे जानने के लिए परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो