scriptकोई शराब पीकर घर आए तो गंगाजल का करें छिड़काव छूट जाएगी पीने की लत | Korba: On PM's call, he came Councillor sharing of the Ganges water | Patrika News

कोई शराब पीकर घर आए तो गंगाजल का करें छिड़काव छूट जाएगी पीने की लत

locationकोरबाPublished: Dec 18, 2016 09:52:00 pm

जब भी घर का कोई सदस्य फिर चाहे वह पति हो या भाई यदि शराब पीकर घर लौटें तो उनपर इस गंगाजल का छिड़काव करें। जिससे कि उनकी शराब पीने की लत छूटे।

On PM's call, he came Councillor sharing of the Ga

On PM’s call, he came Councillor sharing of the Ganges water

कोरबा. पीएम नरेन्द्र मोदी की परिकल्पना को कम से कम अपने वार्ड में साकार करने की बीड़ा एक पार्षद ने उठाया है।

वार्ड क्रमांक. 39 के पार्षद लुकेश्वर चौहान ने मुख्य डाक घर से गंगाजल की बोतलें मंगवाकर वार्डवासियों को वितरीत कीं। इस संक्षिप्त वितरण समारोह में निगम के पूर्व एल्डरमैन व्यासमुनी मिश्रा मुख्य अतिथि रहे।

पार्षद लुकेश्वर का कहना है कि पीएम चाहते हैं कि हर घर में गंगाजल पहुंचे। उनकी इसी सोंच को साकार करने के लिए शिविर लगाकर वार्ड के तकरीबन 150 परिवारों को गंगाजल का वितरण किया गया है।

साथ ही गंगाजल लेने पहुंची महिलाओं से आग्रह किया गया है कि जब भी घर का कोई सदस्य फिर चाहे वह पति हो या भाई यदि शराब पीकर घर लौटें तो उनपर इस गंगाजल का छिड़काव करें। जिससे कि उनकी शराब पीने की लत छूटे।

इसे एक तरह के नशामुक्ति अभियान की तरह इस्तेमाल करें। इस दौरान शुभुनाथ, जितेन्द्र, सीटू नंदन श्रीवास, बाबा, शिव मानिकपुरी, उषा देवी आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो