चार माह की गर्भवती महिला से गैंगरेप, पति को पुलिस ने थाने में पीटा

चार माह की गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना उजागर हुई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। आरोपियों की पतासाजी जारी है।

By: आशीष गुप्ता

Published: 16 Dec 2015, 07:22 PM IST

कोरबा/कटघोरा. चार माह की गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना उजागर हुई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। आरोपियों की पतासाजी जारी है।

12 दिसंबर की रात महिला घर में अकेली थी। रात करीब 12 बजे चार युवक महिला के घर आए। युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के तीन दिन बाद महिला का पति घर पहुंचा। पीडि़त महिला ने पूरी बात बताई। घटना की जानकारी कटघोरा थाने को दी गई।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने में देरी की तो महिला पति के साथ बुधवार को एसपी से मिलने पहुंची। एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया। कटघोरा थानेदार को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। बुधवार शाम आरोपियों के खिलाफ कटघोरा थाने में धारा 376 (2) (छ) (सामूहिक दुष्कर्म) का मामला दर्ज किया गया है।

पीडि़त महिला के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि घटना की रात कटघोरा में ठेला लगाकर गुपचुप बेचने वाला एक युवक तीन साथियों के साथ महिला के घर पहुंचा था।

इस पर तीन दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म का आरोप है। महिला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की निवासी है। कटघोरा पुलिस कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस पर मारपीट का आरोप
इधर, महिला के पति ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचने पर पुलिस ने मारपीट की।

हांलाकि पुलिस ने मारपीट से इनकार करते हुए कहा है कि महिला के पति पर कटघोरा थाने में पहले से आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। महिला दुष्कर्म के आरोपियों को पहचान नहीं सकी है। इसके चलते देरी हुई।
Show More
आशीष गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned