निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से किशोर की मौत

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से किशोर की मौत
Teen killed

Ashish Gupta | Updated: 05 Jun 2015, 10:52:00 PM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से 12 साल के बच्चे की मौत हो गई। बालक छज्जे पर चढ़कर खेल रहा था। इसी दौरान छज्जे के साथ बालक जमीन पर गिर गया।

कोरबा. निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से 12 साल के बच्चे की मौत हो गई। बालक छज्जे पर चढ़कर खेल रहा था। इसी दौरान छज्जे के साथ बालक जमीन पर गिर गया।

घटना पाली थाना क्षेत्र वार्ड क्रमांक 15 टॉवर मोहल्ला की है। दुर्गा पटेल का 12 वर्षीय पुत्र दिनेश घर के पास स्थित एक निर्माणाधीन मकान के छज्जे पर चढ़कर खेल रहा था। इसी दौरान मौसम खराब हुआ। गरज चमक के साथ बारिश होने लगी। दिनेश मकान का छज्जा पकड़कर नीचे उतरने लगा। इसी दौरान छज्जा इसके सिर पर गिर गया। दिनेश इसके नीचे दब गया। स्थानीय लोगों की मदद से दिनेश को बाहर निकाला गया। तब तक इसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned