इस शुभ मुहूर्त में भाजपा प्रत्याशी करेंगे नामांकन दाखिल, जानें कहां-कहां से आएंगे पार्टी कार्यकर्ता

- पार्टी ने घंटाघर स्थित ओपेन ऑडिटोरियम में एक सभा का आयोजन किया है

By: Vasudev Yadav

Published: 29 Mar 2019, 07:16 PM IST

कोरबा. भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे एक अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी चालू कर दी है। नामांकन दाखिल के दौरान पार्टी के वरिष्ट नेता उपस्थित रहेंगे।

नामांकन दाखिले के लिए अलग-अलग दलों के प्रत्याशी ज्योतिषाचार्य तक की मदद ले रहे हैं। अपने लिए शुभ मुहुर्त निकलवा रहे हैं।

भाजपा ने प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे से नामांकन दाखिले के लिए जो शुभ मुहूर्त निकलवाया है, वह सुबह ११ बजे से शाम चार बजे के बीच है। दुबे समर्थकों के साथ एक अप्रैल को पर्चा दाखिल करेंगे। इसके पहले पार्टी ने घंटाघर स्थित ओपेन ऑडिटोरियम में एक सभा का आयोजन किया है। इसमें कोरबा के अलावा कोरिया और बिलासपुर के मरवाही विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Read More : Breaking : पप्पू पास होगा कि नहीं के सवाल पर भड़के सीएम, ये कहा...

पार्टी की कोशिश अधिक से अधिक समर्थक जुटाकर कांग्रेस को जवाब देने की होगी। पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक चावलानी ने बताया कि ज्योतिनंद दुबे एक अप्रैल, सोमवार को सुबह ११.३० बजे नामांकन दाखिल करेंग।

इसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के अलावा सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, विधायक ननकीराम कंवर सहित पार्टी के अन्य वरिष्ट नेता शामिल होंगे। नामांकन से पहले घंटाघर में एक चुनावी सभा होगी। रैली के साथ उम्मीदवार दुबे कलेक्टोरेट पहुंचकर रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष नामांकन दाखिल करेंगे।

पीएम मोदी कोरबा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी पहली बार कोरबा में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी चालू कर दी है। पहले से यह सभा कटघोरा में होनी थी। राजनीतिक नफा नुकसान का आंकलन करने के बाद पीएम की कटघोरा में होने वाली सभा टाल दी गई है। अब इसे कोरबा में कराने की तैयारी है।

इसके लिए पार्टी नेताओं ने स्थल की तलाश चालू की है। संभावना है कि पीएम की कोरबा में सभा १५ या १६ अप्रैल को हो सकती है। इसकी जानकारी पार्टी के सूत्रों ने दी है। हालांकि अभी प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए तिथि का निर्धारित नहीं हुई है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि स्थान चयनित होने के बाद तिथि निर्धारित होगी।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned