भाजपा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे ने परिवार सहित किया मतदान

भाजपा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे ने परिवार सहित किया मतदान

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 23 2019 09:33:32 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 09:33:33 AM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- तेज गर्मी और धूप से बचने के लिए लोग सुबह ही मतदान केन्द्र पहुंच रहे हैं

कोरबा. भाजपा प्रत्याशी ज्योति दुबे ने शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला दीपका की पोलिंग बूथ क्रमांक 115 में परिवार सहित मतदान किया। बूथ में सैकड़ों मतदाता सुबह से ही कतार में वोट डालने अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। वोटरों में मतदान के प्रति खासा उत्साह नजर आ रहा है। हर पोलिंग बूथों में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। विभिन्न मतदान केन्द्रों में वोटिंग को लेकर लोगों में उत्साह है, तेज गर्मी और धूप से बचने के लिए लोग सुबह ही मतदान केन्द्र पहुंच रहे हैं। मतदाता वोटिंग केंद्रों से वापस न आना पड़ें इसलिए पर्ची के साथ पहचान पत्र भी साथ लेकर पहुंच रहे हैं।

जिले की चार विधानसभाओं में २०५ ऐसे मतदान केन्द्र के तौर पर चिन्हित हैं। जहां मतदान कराना आसान नहीं है। इन केन्द्रों में बिजली पानी और इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ ही हाथियों के आमद की भी संभावना रहती है। पोलिंग पार्टी को इन समस्याओं से निपटते हुए मतदान की प्रक्रिया को पूरा कराना किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned