scriptभाजपा प्रत्याश ज्योतिनंद ने कहा लोग निकलें घरों से बाहर, करें वोट | Lok Sabha CG 2019 | Patrika News

भाजपा प्रत्याश ज्योतिनंद ने कहा लोग निकलें घरों से बाहर, करें वोट

locationकोरबाPublished: Apr 23, 2019 11:26:11 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

– कोरबा लोकसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला

भाजपा प्रत्याश ज्योतिनंद ने कहा लोग निकलें घरों से बाहर, करें वोट

भाजपा प्रत्याश ज्योतिनंद ने कहा लोग निकलें घरों से बाहर, करें वोट

कोरबा। क्षेत्र में लोकसभा का पारा चढऩा शुरू हो गया है। लोग अपने घरों से बाहर निकलकर वोट कर रहे हैं और देश में सरकार बनाने के दिशा में अहम भूमिका निभा रह हैं। हलांकि ग्रामीण क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत सुबह के नौ बजे तक थोड़ा निराशाजनक रहा है। कहा यह जा रहा है कि अभी ग्रामीण अपने कार्य में लगे होंगे, कार्य निपटाकर इनका दल मतदान केंद्रों की ओर बढ़ेगा। इसी बीच कोरबा लोक सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे ने अपने परिवार के साथ अपने मत का प्रयोग किया।
मतदान केंद्र पर ज्योतिनंद दुबे ने कहा कि देखिए लोकतंत्र के महापर्व में सभी से कहना चाहूंगा कि लोग अपने घरों से निकलकर इस देश के लिए देश हित के अपने मत का प्रयोग करें। मैं खुद अपने मत का प्रयोग करके आया हूं। जब ज्योति नंद से पूछा गया कि इस चुनाव में आपको क्या महसूस हो रहा है। ज्योति नंद ने कहा कि वो पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि कोरबा लोकसभा के मतदाताओं के उत्साह को देखते हुए लगता है कि उनकी जीत तय है।
विदित हो कि कोरबा लोकसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है। इन हालात में जहां भाजपा के सामने अपनी सीट बचाने की चुनौती है तो वहीं कांग्रेस के सामने अपनी खोई हुई सीट को वापस लाने की चुनौती है। इन हालात में भाजपा ने ज्योतिनंद दुबे को टिकट दिया है जबकि कांग्रेस की ओर से प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत की पत्नी ज्योत्सना महंत को मौका दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो