सोशल मीडिया कैम्पेनिंग के मामले में ज्योतिनन्द दुबे पर भारी पड़ रही हैं ज्योत्स्ना महंत,पढ़िए पूरी खबर

भाजपा उम्मीदवार ज्योतिनन्द दुबे सोशल मीडिया पर सक्रीय नहीं रहते हैं।

By: Deepak Sahu

Published: 10 Apr 2019, 01:52 PM IST

कोरबा.अबकी बार लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार पारम्परिक प्रचार के इतर डिजिटल मीडिया का प्रयोग भी जम कर रहे हैं।कोरबा में भाजपा ने मजदूर यूनियन के नेता ज्योतिनंद दुबे और कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत की पत्नी ज्योत्स्ना महंत को अपना उमीदवार बनाया है।

भाजपा उम्मीदवार
भाजपा उम्मीदवार ज्योतिनन्द दुबे सोशल मीडिया पर सक्रीय नहीं रहते हैं।महज फेसबुक पर ही उनका एक अकाउंट है इसके अलावा उनका किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई अकाउंट नहीं है।फेसबुक पर उनके लगभग 14 सौ मित्र हैं और 58 फालोवर हैं लेकिन वह सक्रीय नहीं है। राजनीति या किसी विषय पर कोई पोस्ट उनके पेज पर पोस्ट नहीं है।

कांग्रेस उम्मीदवार
कांग्रेस उम्मीदवार ज्योत्स्ना महंत सोशल मीडिया के उपयोग के मामले में अपने प्रतिद्वंदी पर भारी पड़ रही हैं।फेसबुक पर उनके नाम से पेज है जिसे लगभग 4 हजार लोगों ने लाइक किया है और वह नियमित पेज को अपडेट करती है।उनके पेज के कवर पर "मेरी प्राथमिकता कोरबा" की तसवीर लगी हुई है।वह अपने व्यक्तिगत जीवन के साथ ही राजनितिक गतिविधियों को तस्वीरो वीडियो और पोस्ट के माध्यम से साझा करती हैं।उनका ट्वीटर पर भी अकाउंट हैं जहाँ वह राहुल गाँधी भूपेश बघेल समेत लगभग 4 हजार लोगों को फॉलो करती है जबकि उन्हें लगभग 7 सौ लोग फॉलो करते हैं।

Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned