scriptएक दिन के लिए टला दौरा, अब 16 को कोरबा में चुनावी सभा लेंगे पीएम मोदी | Lok Sabha CG 2019 - PM Modi will come to korba | Patrika News

एक दिन के लिए टला दौरा, अब 16 को कोरबा में चुनावी सभा लेंगे पीएम मोदी

locationकोरबाPublished: Apr 12, 2019 12:24:12 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

हालांकि तिथि में बदलाव का कारण स्पष्ट नहीं है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि पीएम के कार्यक्रम के तहत 15 अप्रैल की सभा के लिए आला कमान से अनुमति नहीं मिली।

एक दिन के लिए टला दौरा, अब 16 को कोरबा में चुनावी सभा लेंगे पीएम मोदी

एक दिन के लिए टला दौरा, अब 16 को कोरबा में चुनावी सभा लेंगे पीएम मोदी

कोरबा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की १५ अप्रैल को कोरबा के इंदिरा स्टेडियम में आयोजित होने वाली सभा एक दिन के लिए टाल दी गई है। अब यह सभा १६ अप्रैल को सुबह ११ बजे से होगी। हालांकि तिथि में बदलाव का कारण स्पष्ट नहीं है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि पीएम के कार्यक्रम के तहत १५ अप्रैल की सभा के लिए आला कमान से अनुमति नहीं मिली। पार्टी ने १६ अप्रैल को कोरबा में पीएम की रैली के अनुमति दी। इसके बाद तिथि में परिवर्तन किया गया है।
लोकसभा की कोरबा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरबा के इंदिरा स्टेडियम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसकी तैयारी भाजपा ने चालू कर दी है। कार्यक्रम के लिए निर्वाचन आयोग से अनुमति मांगी है। पीएम मोदी की सभा को देखेते हुए पुलिस ने सुरक्षा की तैयारी चालू की है। बैठकों का दौर चालू हो गया है। इंदिरा स्टेडियम में सभा के जरिए भाजपा शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ें
कोरबा लोकसभा की दौड़ में 5वीं पास से लेकर एमबीए तक, 13 में से 6 प्रत्याशी ही ग्रेजुएट, शेष स्कूल शिक्षा तक ही शिक्षित, ये भी जानें…

रैली में पार्टी की योजना २० हजार से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने की है। इसके लिए पार्टी ने कोरबा लोकसभा की आठ विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं का लक्ष्य सौंपा है। पीएम की रैली को लेकर भाजपा कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पार्टी के वरिष्ट नेता धरमलाल कौशिक मोर्चा संभाले हुए हैं। कौशिक कोरबा के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी ले चुके हैं। इसमें कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो