scriptछत्तीसगढ़ में मोदी फेक्टर कारगार जांजगीर में भाजपा लगभग 4000 वोट से आगे | Lok sabha CG 2019 Result live Update : Modi factor on Chhattisgarh | Patrika News

छत्तीसगढ़ में मोदी फेक्टर कारगार जांजगीर में भाजपा लगभग 4000 वोट से आगे

locationकोरबाPublished: May 23, 2019 12:56:29 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* भाजपा (Lok Sabha Results Live Updates) सत्ता पर दोबारा काबिज होते दिख रही है। वहीं छत्तीसगढ़ में भाजपा का शानदार प्रदर्शन देखा जा रहा है। शुरुआती रुझानों में राज्य में भाजपा 9 और कांग्रेस 2 सीटों पर आगे हैं।

loksabha

छत्तीसगढ़ में मोदी फेक्टर कारगार कोरबा में भाजपा लहभग 4000 वोट से आगे

जांजगीर। लोकसभा चुनावों के रुझान(Lok Sabha CG Result 2019) के मद्देनजर छत्तीसगढ़ प्रदेश(Chhattisgarh) के 9 सीटों पर अब तक भाजपा का दबदबा नज़र आ रहा है। लोकसभा चुनाव के मतगणना में भाजपा प्रत्याशियों की दमदारी नज़र आ रही है , अभी तक के रुझान के अनुसार चौथे राउंड में बीजेपी के गुहाराम अजगले145299 मत अपने नाम कर चुके हैं वही कांग्रेस के रवि भारद्वाज108895 मत अपने नाम लिखवा पाए हैं। सीधे तौर पर कहा जाए तो बीजेपी 36404 वोट से लीड में बानी हुई हैं।
प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद ही लोकसभा चुनाव कि तैयारी में लोग नज़र आये थे लेकिन प्रदेश में शायद मोदी फेक्टर के सामने कांग्रेस की मेहनत रंग दिखा नहीं पा रही है। आपको बता दे लोकसभा चुनाव में प्रदेश के सभी सीटों में के बीच सीधा टक्कर है। छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है।
मतगणना के लिए प्रदेश(Chhattisgarh) के सभी 27 जिलों में मतगणना केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 5 हजार 184 गणनाकर्मियों और 1500 माइक्रोऑब्जर्वर नियुक्ति किए गए हैं। शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना कराने के लिए त्रि-स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो