पुलिस ने लुटेरों को पकडऩे तेज की जांच, एसपी ने पांच टीम का किया गठन, सीसीटीवी फुटेज खंगाला

Loot Case: मुड़ापार के मछली व्यापारी से हुई साढ़े सात लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए मुड़ापार क्षेत्र के कुछ सीसीटीवी से फुटेज निकाला है। पांच टीम में 25 पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया है। लुटेरों की तलाश जारी है।

By: Vasudev Yadav

Updated: 01 Mar 2020, 08:19 PM IST

कोरबा. शनिवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे बाइक सवार लुटेरों ने मछली व्यापारी से करीब साढ़े सात लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों को पकडऩे के लिए व्यापारी ने कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन बे्रकर पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया। व्यापारी सड़क पर गिरकर घायल हो गया। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

Read More: मुड़ापार बाजार के करीब मछली के थोक कारोबारी से साढ़े सात लाख की लूट, मचा हड़कंप

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि मछली कारोबारी रामरतन साह का भतीजा पिंटू साह शनिवार की रात मुड़ापार बाजार से दुकान बंद कर घर लौट रहा था। मुड़ापार क्षेत्र में मस्जिद के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने पिंटू से रुपए से भरा बैग लूट लिया। आरोपी बाइक पर सवार थे। चेहरा भी नहीं ढंका था।

सूचना पर पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। कुछ स्थानों से सीसीटीवी फुटेज को लिया है। एक स्थान पर लुटेरों की तस्वीर कैद हुई है, लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं होने से पुलिस को परेशानी हो रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने पांच टीम का गठन किया है। इसमें 25 पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned