scriptरास्ता रोककर चाकू की नोंक पर सराफा व्यापारी से दो लाख रुपए की जवाहरात की लूट | Loot Case : Loot from Jewel merchant | Patrika News

रास्ता रोककर चाकू की नोंक पर सराफा व्यापारी से दो लाख रुपए की जवाहरात की लूट

locationकोरबाPublished: Sep 15, 2019 08:39:31 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Loot Case: रास्ता रोककर सराफा व्यापारी से जेवरात की लूट का मामला सामने आया है। मामले में तीन युवकों पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है।

रास्ता रोककर चाकू की नोंक पर सराफा व्यापारी से दो लाख रुपए की जवाहरात की लूट

रास्ता रोककर चाकू की नोंक पर सराफा व्यापारी से दो लाख रुपए की जवाहरात की लूट

कोरबा. सप्ताहिक बाजार से घर लौट रहे एक सराफा व्यापारी का रास्ता रोककर बदमाशों ने चाकू की नोंक पर सोने-चांदी की जेवरात लूट लिया। इसकी कीमत लगभग एक लाख 95 हजार रुपए बताई जा रही है। बदमाशों ने डंडे से सराफा व्यापारी की पिटाई भी की।
घटना करतला थाना क्षेत्र की है।
ग्राम सेन्द्रीपाली में रहने वाला संतोष सोनवानी ग्रामीण क्षेत्र के सप्ताहिक बाजारों में जेवरात बेचता है। शुक्रवार, 13 सितंबर को संतोष अपने नौकर बालन सिंह राठिया के साथ ग्राम बेहरचुआ के सप्ताहिक बाजार गया था। शाम छह बजे बाइक से घर लौट रहा था। संतोष का नौकर बालन राठिया बाइक के पीछे बैठा था।
यह भी पढ़ें
रात बाड़ी में घुसे जंगली शूकर को भगाने गए सरपंच को हाथी ने पीछे से मारा जोर का धक्का, फिर ऐसे बचाई जान

रास्ते में खुटाकुड़ा से घीनारा के बीच जगंल से निकलकर तीन युवक सड़क पर दौड़े। उनके हाथ में डंडा और चाकू था। तीनों युवक बाइक के सामने आ गए। हड़बड़ाकर सराफा व्यापारी सड़क पर गिर गया। एक युवक ने डंडे से व्यापारी को मारा। डंडा व्यापारी के कनपट्टी पर लगा। इसके पहले व्यापारी कुछ समझ पाता युवकों ने सोने चांदी की जेवरात से भरे बैग को लूट लिया। इसे लेकर सड़क पर कुछ दूर दौड़े। सड़क पर खड़ी एक बाइक में बैठकर भाग गए।
सराफा व्यापारी ने बताया है कि बैग में सोने और चांदी की जेवरात थे। सोने के जेवरात की वजन 30 ग्राम और चांदी के आभूषण की वजन लगभग दो किलो है। लूटे गए जेवरात की कीमत पुलिस ने लगभग एक लाख 95 हजार रुपए बताया है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ करतला थाने में लूट का केस दर्ज किया है। बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। केस दर्जकर पुलिस जांच कर रही है। इसके पहले करतला में सेल्स मैन से लूट भी हुई थी।
Click &
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो