scriptLoot in Liquor shop: 3 miscreants looted 90000 from liquor shop | शराब खरीदने पहुंचे 3 युवकों ने सेल्समैन और सिक्यूरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटे 90 हजार | Patrika News

शराब खरीदने पहुंचे 3 युवकों ने सेल्समैन और सिक्यूरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटे 90 हजार

Loot in Liquor shop: वारदात (Crime) को अंजाम देने के बाद बाइक से फरार हुए तीनों बदमाश, जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) को भी किया क्षतिग्रस्त ताकि न पहचान पाए पुलिस, सेल्समैन (Salesmen) व सुरक्षा गार्ड (Security Guard) के मोबाइल को जमीन पर पटकने के बाद कमरे में कर दिया था बंद

कोरबा

Published: November 28, 2021 10:46:03 pm

कोरबा. Loot in Liquor Shop: बदमाशों ने उमरेली की शराब दुकान में सेल्समैन और सिक्यूरिटी गार्ड को बंधकर बनाकर 90 हजार रुपए लूट लिया। बदमाशों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया है।
Loot
Loot in Liquor shop
इससे पुलिस को जांच में परेशानी हो रही है। घटना शनिवार रात लगभग 9.30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है।

कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम उमरेली में गांव के बाहर देशी विदेशी शराब की दुकान है। दिन से लेकर रात तक हुई शराब की बिक्री से प्राप्त रुपए का हिसाब शनिवार की रात सेल्समैन अश्वनी राठौर कर रहा था। साथ में सुरक्षा गार्ड डिगम कंवर भी वहां मौजूद था। इस बीच एक बाइक से 3 युवक शराब दुकान के पास पहुंचे।
इसके बाद तीनों उनसे शराब की मांग करने लगे। इसी बीच उन्होंने सेल्समैन राठौर और सिक्यूरिटी गार्ड कंवर को अपने कब्जे में ले लिया। बदमाशों ने दोनों का मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया।
इसके बाद दोनों को वहीं एक कमरे में बंद कर कैश काउंटर पर पहुंच गए। यहां से उन्होंने 90 हजार रुपए निकाले और शराब की कुछ बोतल लेकर वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़ें
चुनाव से पूर्व शहर में वारदात : सरकारी शराब दुकान के कर्मचारी से कट्टे की नोंक पर 4.85 लाख की लूट


सीसीटीवी कैमरा तोड़ा
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपनी पहचान छिपाने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद वे बाइक पर बैठकर फरार हो गए। किसी तरह से कमरे से निकलने के बाद शराब दुकान के सेल्समैन व सुरक्षा गार्ड ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिए जाने से पुलिस को जांच में परेशानी हुई। फिलहाल पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

ओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'पापा के खजानें को 25 साल बाद लेकर आए घर, जानें चोरी की गई Royal Enfield Bullet को खोजने की अद्भुत कहानीदो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, खून से लथपथ शव देखकर राहगीरों ने दी पुलिस को सूचनाआयकर दायरा बढ़े, जीएसटी घटाएं-मेहतासेना में भर्ती की तैयारी के दौरान लिया संकल्प, जम्मूकश्मीर से कन्याकुमारी तक करेगा पैदल यात्रा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.