चुपके-चुपके GF ने BF से कर ली शादी, परिवार वालों को हुई ये खबर तो प्रेमी जोड़े ने उठा लिया ये कदम...

चुपके-चुपके GF ने BF से कर ली शादी, परिवार वालों को हुई ये खबर तो प्रेमी जोड़े ने उठा लिया ये कदम...

Vasudev Yadav | Publish: Aug, 13 2019 01:07:32 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Love Marriage : कार्य के दौरान युवती को हो गया युवक से प्यार, घर में बिना बताए कर ली शादी, फिर हफ्ते दिन बाद ये हुआ...

कोरबा. करतला के एक गांव में रहने वाली युवती इंडस्ट्रीयल कोरबा के एक केमिकल फैक्ट्री में काम करती थी। कारखाने में पेंटिंग के दौरान लडक़ी की मुलाकात पेंटर संतराम कुर्रे से हुई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। लगभग हफ्तेभर पहले दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली। एक साथ रहने लगे।
माता-पिता को बिना बताए युवती ने मंदिर में प्रेमी संग ब्याह रचा ली। हफ्ते भर बाद युवती के परिवार को मामले की जानकारी हुई। माता-पिता बेटी को लेने पहुंचे। तब मामले का खुलासा हुआ। युवती ने माता-पिता के साथ जाने से मना कर दिया। जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करने पर जहर पी ली। युवती की तबीयत बिगड़ता देख युवक ने भी जहर पी लिया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।
READ : बेपनाह मुहब्बत का ऐसा अंत, पढ़िए पूरी खबर
रविवार की शाम युवती की मां बेटी को लेने इंडस्ट्रीयल एरिया पहुंची थीं। बेटी को ले जाने की कोशिश की। लेकिन उसने जाने से मना कर दिया। विवाद बढऩे लगा। युवती की मां, उसके भाई व एक अन्य रिश्तेदार ने युवती को पे्रमी के घर से जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश की। आवेश में आकर युवती ने कीटनाशक दवा पी ली। इसके बाद युवती का पे्रमी भी जहर पी लिया। यह देखकर युवती की मां, भाई व एक अन्य रिश्तेदार डर गए। तीनों मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने रविवार देर शाम पे्रमी जोड़े को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। संत राम कुर्रे पंप हाऊस क्षेत्र का निवासी है। पे्रमी जोड़े के बयान आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। युवती की मां, भाई व एक अन्य की तलाश कर रही है।

Love Marriage की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी के अपडेट लगातार

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned